खेमलता हत्याकांड : आरोपी विनय कुमार को उम्रकैद की सजा
Jamshedpur News in Hindi

खेमलता हत्याकांड : आरोपी विनय कुमार को उम्रकैद की सजा
खेमलता हत्याकांड : आरोपी विनय कुमार को उम्रकैद की सजा

28 जून 2016 को कदमा स्थित मृतिका खेमलता के घर में ही यह हत्या हुई थी. इस घटना को अंजाम आरोपी प्रेमी विनय कुमार ने ही दिया था.

  • Share this:
जमशेदपुर के कदमा थाना क्षेत्र के बहुचर्चित खेमलता हत्याकांड के आरोपी विनय कुमार को जमशेदपुर न्यायालय ने उम्रकैद की सजा सुनाई है. साथ ही 20 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया गया है. जमशेदपुर न्यायालय के एडीजे प्रभाकर सिंह की अदालत में फैसला सुनाया गया है.

बता दे कि 28 जून 2016 को कदमा स्थित मृतिका खेमलता के घर में ही यह हत्या हुई थी. इस घटना को अंजाम आरोपी प्रेमी विनय कुमार ने ही दिया था. घटना के बाद जमशेदपुर पुलिस ने आरोपी प्रेमी विनय कुमार को गिरफ्तार कर लिया था. 2016 से मामला न्यायालय में चल रहा था और अंततः जमशेदपुर न्यायालय ने आरोपी प्रेमी विनय कुमार के दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई है. वहीं 20 हजार रुपए जुर्माना भी लगाया गया है. अगर विनय कुमार 20 हजार रुपए नहीं देगा तो 6 महीने और सजा बढ़ जाएगी.

यह था मामला : कदमा तानसा रोड निवासी 43 वर्षीय खेलमता के पति जब टाटा स्टील से ड्यूटी कर रात के 10.30 बजे घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि घर का दरवाजा खुला है. पंखा चल रहा था. दूसरे कमरे में जाने पर पत्नी को पलंग पर खून से सना देखा. इसके बाद पत्नी को टीएमएच ले गए, जहां डॉक्टरों ने खेमलता को मृत घोषित कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज