लाइव टीवी

इस वजह से टाटानगर-राउरकेला रूट पर प्रभावित रहेंगी कई ट्रेनें

Anni Amrita | News18 Jharkhand
Updated: February 22, 2019, 1:08 PM IST
इस वजह से टाटानगर-राउरकेला रूट पर प्रभावित रहेंगी कई ट्रेनें
टाटानगर-राउरकेला रूट की कई ट्रेनें प्रभावित

चक्रधरपुर रेल डिवीजन में हाई सब-वे निर्माण कार्य को लेकर दक्षिण पूर्व रेलवे ने आज करीब साढ़े छह घंटे का पावर ब्लॉक किया है. जिससे टाटानगर होकर जानेवाली मुंबई दुरंतो, इस्पात एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनों का परिचालन प्रभावित है.

  • Share this:
चक्रधरपुर रेल डिवीजन के तहत पोसैता-मनोहरपुर और जलाईकेला-भालूलता में हो रहे हाई सब-वे निर्माण कार्य के चलते दक्षिण पूर्व रेलवे ने आज करीब साढ़े छह घंटे का पावर ब्लॉक किया है. जिससे टाटानगर से होकर जानेवाली मुंबई दुरंतो, इस्पात एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनों का परिचालन प्रभावित है. ट्रेन के परिचालन प्रभावित होने से दूर-दराज से टाटानगर स्टेशन आए यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

शॉर्ट टर्मिनेट होनेवाली ट्रेन
टाटा इतवारी पैसेंजर आज टाटानगर से नहीं खुलेगी. ये ट्रेन टाटानगर-राउरकेला के बीच रद्द रहेगी. बता दें कि अप और डाउन ट्रेन को राउरकेला से ही शॉर्ट टर्मिनेट किया गया है.

 

इस ट्रेन के मार्ग को बदला गया 
18477 (पुरी-हरिद्वार उत्कल एक्सप्रेस) पुरी से खुलकर कटक, अगूल, झाड़सुगुड़ा रोड से बिलासपुर होते हुए जाएगी और 22 फरवरी को टाटानगर नहीं आएगी. ये ट्रेन जाजपुर, क्योंझर रोड और झाड़ुसुगुड़ा के बीच रद्द रहेगी.

ये भी पढ़ें- सेल्फी के चक्कर में गई जान, मालगाड़ी पर करंट की चपेट में आए दो लड़के
Loading...

ये भी देखें- VIDEO: जमशेदपुर से मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन योजना के तहत स्पेशल ट्रेन रवाना

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2019, 1:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...