लाइव टीवी

सीएम पुत्र ललित दास की शादी की चल रही जोरदार तैयारी, संपन्न हुई हल्दी की रस्म

Ashish Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: March 6, 2019, 11:25 PM IST
सीएम पुत्र ललित दास की शादी की चल रही जोरदार तैयारी, संपन्न हुई हल्दी की रस्म
जमशेदपुर के सीएम आवास पर उनके पुत्र की हल्दी की रस्म करती महिलाएं

इस दौरान मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री की पत्नी रुपमणी देवी और छोटे भाई मूलचन्द साहू ने मीडिया के बीच बताया कि शादी की तमाम रस्में पारंपारिक अंदाज से, विधि-विधान से अदा की जा रही हैं. गौरतलब है कि ललित दास की शादी में बड़ी संख्या में वीवीआईपी लोगों का जमावड़ा हो सकता है.

  • Share this:
झारखंण्ड के मुख्यमंत्री रघुवर दास के पुत्र ललित दास के शादी समारोह कि तैयारी जोरदार ढंग से की जा रही हैं. बुधवार को सीएम पुत्र का हल्दी समारोह कार्यक्रम था. मुख्यमंत्री रघुवर दास और उनकी पत्नी रुपमणी देवी ने अपने पुत्र ललित दास को हल्दी लगाई. उसके बाद उनके पूरे परिवार के लोगों ने इस रस्म को पूरा किया. जमशेदपुर के एग्रीको स्थित मुख्यमंत्री आवास पर हल्दी समारोह कार्यक्रम में लोगों कि भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं नाच गाने के साथ ढोल-नगाड़ों से ललित दास के हल्दी समारोह कार्यक्रम किया गया.

इस दौरान मुख्यमंत्री आवास पर रघुवर दास की पत्नी रुपमणी देवी और छोटे भाई मूलचन्द साहू ने मीडिया के बीच बताया कि शादी की तमाम रस्में पारंपारिक अंदाज से, विधि-विधान से अदा की जा रही हैं. गौरतलब है कि ललित दास की शादी में बड़ी संख्या में वीवीआईपी लोगों का जमावड़ा हो सकता है. वहीं इस शादी पर आम जनता की भी काफी रुचि है.लोग सीएम पुत्र की शादी की तमाम महत्वपूर्ण कार्यक्रम को देखना और उसके बारे में जानना चाहते हैं.


यह भी पढ़ें- लोगों की सतर्कता से जसीडीह और बैद्यनाथ धाम स्टेशन के बीच टला बड़ा हादसा



यह भी पढ़ें- गुजरात से गिरफ्तार किया एक लाख का इनामी नक्सली सीताराम मांझी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 6, 2019, 11:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर