लाइव टीवी

मैनेजमेंट कॉलेज परिसर में छात्र मिला अचेत, चिकित्सकों ने मृत घोषित किया

Ranjit Kumar Ojha | News18 Jharkhand
Updated: January 18, 2019, 5:46 PM IST
मैनेजमेंट कॉलेज परिसर में छात्र मिला अचेत, चिकित्सकों ने मृत घोषित किया
छात्र की संदेहास्पद मौत के बाद इंस्टीट्यूट में बढ़ी पुलिस की हलचल

महाराष्ट्र के मुंबई का रहने वाला शाश्वत इंस्टीट्यूट परिसर में स्थित मदर टेरेसा हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा था. फिलहाल मामला पूरा संदिग्ध है.

  • Share this:
जमशेदपुर स्थित देश के जाने-माने एक्सएलआरआई मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट परिसर में द्वितीय वर्ष के छात्र शाश्वत दीक्षित अचेत अवस्था में पाया गया. जैसे ही अन्य छात्रों व स्टाफ ने देखा तो आनन फानन में उसे टीएमएच ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. महाराष्ट्र के मुंबई का रहने वाला शाश्वत इंस्टीट्यूट परिसर में स्थित मदर टेरेसा हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा था. फिलहाल मामला पूरा संदिग्ध है.

घटना की सूचना पाकर पहुंची जमशेदपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस द्वार परिवार के लोगों को इसकी सूचना दे दी गई है. पुलिस के मुताबिक परिवार के लोगों के आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा. तब उसके बाद यह साफ हो पाएगा कि छात्र की मौत गिरने से हुई है या कोई और कारण है.

जिस प्रकार से सिटी एसपी प्रभात कुमार खुद जांच कर रहें है, उससे लोगों को लग रहा है कि मगर मामला कहीं न कहीं संदिग्ध है. मृतक छात्र के परिजन मुंबई से जमशेदपुर के लिए रवाना हो चुके हैं. पुलिस को परिवार वालों के आने का भी इंतजार है कि शायद उनसे छात्र के दिल-दिमाग पर किसी प्रकार के तनाव का पता चले.

यह भी पढ़ें - युवक ने पत्नी को किया VIDEO कॉल, कहा- 'अब दुनिया से जा रहा हूं', कर ली सुसाइड

यह भी पढ़ें- हेमंत सोरेन ने नेतृत्व में महागठबंधन लड़ेगा विधानसभा चुनाव, सीट शेयरिंग पर फैसला 30 जनवरी को

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2019, 5:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...