महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों के विरोध में सड़कों पर उतरे छात्र-छात्राएं

छात्र छात्राओं ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों पर लगाम लगाने की मांग की है. इस विरोध में शहर के सभी कॉलेजों के छात्र छात्राएं मौजूद रहें.

Ashish Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: April 17, 2018, 3:56 PM IST
महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों के विरोध में सड़कों पर उतरे छात्र-छात्राएं
जमशेदपुर में महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों के विरोध में उतरे छात्र.
Ashish Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: April 17, 2018, 3:56 PM IST
देश में महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों के विरोध में  झारखंड के जमशेदपुर में ग्रेजुएट कॉलेज के साथ शहर के अन्य कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने जुलूस निकाला. शहर के विभिन्न इलाकों में छात्र छात्राओं ने मंगलवार को काला पट्टी बांध कर विशाल जुलूस निकाला. शहर के विभिन्न सड़कों पर घूम घूमकर महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी.

वहीं छात्र छात्राओं ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों पर लगाम लगाने की मांग की है. इस विरोध में शहर के सभी कॉलेजों के छात्र छात्राएं मौजूद रहें.

विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्र छात्राओं का कहना है कि मानसिक रूप से अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. जिससे आगे इस तरह कि घटना को अजांम देने के बारे मे सोचे भी नही.

वही छात्राओं का कहना है कि हम लड़कियां आज देश में सुरक्षित नहीं हैं. हमें ऐसी सरकार पर शर्म आती है, जो लड़कियों की सुरक्षा नहीं दे पाती है. इन लोगों ने देश के प्रधानमंत्री से ये मांग की है कि महिलाओं के साथ दुष्कर्म और अत्याचार करने वाले पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. छात्रों ने मांग की है कि ऐसे अपराधियों को फांसी की सजा होनी चाहिए.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर