होम /न्यूज /झारखंड /पड़ोसी पर लगा मासूम से दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, गिरफ्तार

पड़ोसी पर लगा मासूम से दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, गिरफ्तार

पड़ोसी पर लगा मासूम के साथ दुष्कर्म करने का आरोप

पड़ोसी पर लगा मासूम के साथ दुष्कर्म करने का आरोप

जमशेदपुर के बर्मामाइंस थाना क्षेत्र के कैलाश नगर में शर्मनाक करने देने वाले मामले सामने आया है.दरअसल आरोप है कि सरदार ग ...अधिक पढ़ें

    झारखंड के जमशेदपुर के बर्मा माइंस थाना क्षेत्र के कैलाश नगर में शर्मनाक करने देने वाले मामले सामने आया है. दरअसल आरोप है कि सरदार गुरजीत सिंह नाम के शख्स ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. बच्ची ने वहां से भागते हुए घर जाकर अपनी मां को सारी घटना की जानकारी दी. इसके बाद बच्ची के परिजनों ने  इसकी शिकायत बर्मा माइंस थाने में की और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी. मामले की जांच करते हुए पुलिस ने बच्ची से बात की और उसके बयान पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पड़ोस में रहने वाले गुरजीत को गिरफ्तार कर लिया.

    बता दें कि आरोपी गुरजीत फोटोग्राफी का काम करता है. वहीं पुलिस के मुताबिक गुरजीत सिंह 2013 में भी रेप केस में जेल जा चुका है. मामले पर सफाई देते हुए आरोपी गुरजीत सिंह ने बताया कि उसने बच्ची के साथ कोई गलत हरकत नहीं की है. बच्ची उसके पड़ोस में ही रहती है और उसका हमेशा घर आना जाना लगा रहता है. मामले में बर्मा माइंस थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ जारी है.

    ( झारखंड  से आशीष कुमार की रिपोर्ट )


    यह भी पढ़ें-  मानगो नाबालिग से दुष्कर्म मामले में आगे नहीं बढ़ रही पुलिस की जांच

    यह भी पढ़ें- पहचान वाला युवक बना शैतान! साथियों के साथ मिलकर किया नाबालिग से गैंगरेप

    Tags: Child sexual abuse, Child sexual harassment, Jamshedpur news, Jharkhand news, Police, Rape, Rape threat

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें