लाइव टीवी

पेड़ से लटका मिला शव तो इलाके में फैली सनसनी

Ranjeet Ojha | News18 Jharkhand
Updated: November 1, 2018, 10:12 PM IST
पेड़ से लटका मिला शव तो इलाके में फैली सनसनी
जंगल में जिस तरह सड़ी-गली अवस्था में मिली लाश कि पुलिस वाले भी दहशत में आ गए

जमशेदपुर के टेल्को थाना क्षेत्र अंतर्गत हुडको कालोनी के जे-28 क्वार्टर के पीछे के जंगल में एक अज्ञात शव पेड़ पर लटका हुआ पाया गया. शव की सूचना मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. शव काफी दिनों पुराना होने से पूरी तरह से सड़ गल चुका था जिससे उसकी पहचान नहीं हो पाई.

  • Share this:
महानगर जमशेदपुर के टेल्को थाना क्षेत्र अंतर्गत हुडको कालोनी के जे-28 क्वार्टर के पीछे के जंगल में एक अज्ञात शव पेड़ पर लटका हुआ पाया गया. शव की सूचना मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. शव काफी दिनों पुराना होने से पूरी तरह से सड़ गल चुका था जिससे उसकी पहचान नहीं हो पाई.शव मिलने की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और सड़े गले शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. हालांकि शव पेड़ से प्लास्टिक के रस्सी के सहारे लटका हुआ पाया गया है. जिससे पुलिस अनुमान लगा रही है कि युवक ने आत्महत्या की होगी.

जमशेदपुर पुलिस ने फिलहाल आसपास के तमाम थानों को इस शव के मिले होने की सूचना देते हुए मालूम किया है कि उनके यहां से कहीं कोई ऐसा व्यक्ति पिछले हफ्ते- दस दिन से गायब तो नहीं है. पुलिस एक बार को इसे आत्महत्या का मामला मान रही है तो शव आसपास का ही होने की संभावना से इंकार नहीं कर रही. क्योंकि कोई भला पचास सौ किलोमीटर से क्यों इतनी दूर आत्महत्या करने आएगा.

रहा सवाल हत्या के पहलू का तो पुलिस उससे भी अभी पूरी तरह इंकार नहीं कर रही. हत्या की सूरत में  एक बार को संभावना है कि किसी कार आदि में डालकर युवक को यहां तक लाया गया हो और यहां आत्महत्या दर्शाने को टांग दिया गया हो.पुलिस का दावा है कि वह जल्द यह शव किसका है और क्या हुआ इसका खुलासा करेगी.

यह भी पढ़ें - कोयला संकट के चलते बंद होने के कगार पर हार्डकोक उद्योग, 70 हजार मजदूरों के पेट पर खतरा

यह भी पढ़ें - जब्त हथियार मामले में हाईकोर्ट में पेश हुए डीजीपी व गृह सचिव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2018, 10:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...