लाइव टीवी

टीवी डांस शो में मौका दिलाने के बहाने किशोरी का अपहरण कर किया दुष्कर्म

Ashish Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: November 23, 2018, 6:29 PM IST
टीवी डांस शो में मौका दिलाने के बहाने किशोरी का अपहरण कर किया दुष्कर्म
किशोराी का अपहरण कर रेप करने का आरोपी पुलिस हिरासत में

पुलिस के मुताबिक बिष्टुपुर की एक किशोरी को एक टीवी चैनल के मशहूर डांस-प्रतियोगिता में भाग दिलाने के नाम पर आरोपी एक किशोरी का अपहरण कर ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. रेप के बाद किशोरी किसी तरह अपनी जान बचाकर कोलकाता से भाग कर जमशेदपुर शहर वापस पहुंची.

  • Share this:
जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना पुलिस ने एक किशोरी के यौन शोषण के मामले का खुलासा किया. पुलिस के मुताबिक बिष्टुपुर की एक किशोरी को एक टीवी चैनल के मशहूर डांस-प्रतियोगिता में भाग दिलाने के नाम पर आरोपी एक किशोरी का अपहरण कर ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. रेप के बाद किशोरी किसी तरह अपनी जान बचाकर कोलकाता से भाग कर जमशेदपुर शहर वापस पहुंची.

यहां बाद भी बिष्टुपुर थाना में आरोपी नीतु भक्ता के खिलाफ अपहरण कर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया. रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने एक टीम का गठन कर आरोपी को कोलकाता से गिरफ्तार कर लिया. इसकी जानकारी सीसीआर डीएसपी सुधीर कुमार ने प्रेसवार्ता करके दी. उन्होंने बताया कि आरोपी नीतू भक्ता ने एक टीवी के डांस शो में मौका देने के नाम पर नाबालिग किशोरी को फंसाया था.

ऑडिशन के नाम पर वह उसे बहकाकर कोलकाता लेकर चला गया. वहां उसे अपने घर में बांध कर रखा और कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया. मौका देख युवती वहां से फरार हो गई और अपने घर पहुंची. बिष्टुपुर थाना में मामला दर्ज करवाया तो हमने आरोपी की गिरफ्तारी कोलकाता से की. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें - नाबालिग का कई सालों से यौन शोषण कर रहा था पिता, ऐसे हुआ मामले का पर्दाफाश

यह भी पढ़ें - पड़ोसी पर लगा मासूम से दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2018, 6:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...