सीएम रघुवर दास के ससुराल में चोरी, 50 हजार के गहने लेकर फूर्र हुए चोर

पुलिस के मुताबिक रविवार तड़के 4 बजे दो चोर सीएम के साले के घर में छत से घुसे और अलमीरा का लॉक तोड़कर 50 हजार के गहने चोरी कर फरार हो गये.

News18 Jharkhand
Updated: August 26, 2019, 11:54 AM IST
सीएम रघुवर दास के ससुराल में चोरी, 50 हजार के गहने लेकर फूर्र हुए चोर
जमशेदपुर में सीएम रघुवर दास के साले के घर में चोरी
News18 Jharkhand
Updated: August 26, 2019, 11:54 AM IST
जमशेदपुर में बेखौफ चोरों ने मुख्यमंत्री रघुवर दास (CM Raghuvar Das) के ससुराल को भी नहीं छोड़ा. चोरों ने सोनारी थाना इलाके के बुधराम मोहल्ले में सीएम के साले (brother-in-law) के घर चोरी (Theft) को अंजाम दिया. परिवारवालों के मुताबिक इस घटना में पचास हजार के गहने लेकर चोर फरार हो गये. रविवार तड़के इस घटना को अंजाम दिया गया. इस सिलसिले में सोनारी थाने (Sonari Thana) में शिकायत दर्ज की गई है. पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. छानबीन में घटना के एक दिन पहले दो संदिग्धों के घर के पास घूमने की बात सामने आई है. पुलिस दोनों संदिग्ध की तलाश में जुटी है. मामले की जांच में खोजी कुत्तों का भी सहारा लिया जा रहा है.

सीएम के साले के घर चोरी

रविवार को घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी और सोनारी थानाप्रभारी मौके पर पहुंच कर घटना की छानबीन की. पुलिस के मुताबिक रविवार तड़के 4 बजे दो चोर सीएम के साले के घर में छत से घुसे और अलमीरा का लॉक तोड़कर 50 हजार के गहने चोरी कर फरार हो गये.

सोनारी थानाप्रभारी का कहना है कि इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. छानबीन में दो संदिग्धों के घर के पास घूमने की बात सामने आई है. उनकी तलाश जारी है. जल्द ही उन्हें दबोच लिया गया है.

बता दें कि मुख्यमंत्री के चार साले सोनारी थाना इलाके के बुधराम मोहल्ले में रहते हैं. इनमें से दो बेंगलुरु में काम करते हैं. उनमें से एक तरुण साहू के बंद घर में चोरों ने हाथ साफ किया.

रिपोर्ट- आशीष कुमार

ये भी पढ़ें- साहेबगंज में 'बदलाव का बिगुल' फूंकेंगे हेमंत, बोले- जनता ने बना लिया है मन
Loading...

झारखंड में नहीं चलेगा नीतीश का 'तीर', विस चुनाव के पहले EC ने फ्रीज किया JDU का सिंबल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 11:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...