लौहनगरी में पुलिस पर भारी पड़ रहे चोर

चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान 
फोटो- ईटीवी
चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान फोटो- ईटीवी

लौहनगरी जमशेदपुर में चोर पुलिस पर भारी पड़ रहे हैं. आए दिए चोर वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. इसका परिणाम है कि आम आदमी पर चोरों का आतंक साफ तौर पर देखा जा रहा है.

  • Share this:
झारखंड स्थित लौहनगरी जमशेदपुर में चोर पुलिस पर भारी पड़ रहे हैं. आए दिए चोर वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. इसका परिणाम है कि आम आदमी पर चोरों का आतंक साफ तौर पर देखा जा रहा है.

पुलिसिंग व्यवस्था लचर है इसके परिणास्वरूप चोरों का गिरोह शहर के किसी न किसी थाना क्षेत्र में चोरी की बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस अब तक किसी भी बड़ी चोरी के मामलों का खुलासा नहीं कर पा रही है.

सोमवार को भी साकची थाना क्षेत्र के जुबली पार्क जाने वाले मुख्य सड़क किनारे स्थित शीतल छाया काम की दुकान से चोर 50 हजार रुपए और कई कीमती सामान उठा कर चंपत हो गए.



चोरों ने दुकान के ऊपर की टीन की छत को काट कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल मामला साकची थाना में दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. यह दुकान साकची से मानगो जाने वाली सड़क पर स्थित है जिस पर अक्सर लोगों का आना- जाना लगा रहता है.
थाने की पेट्रोलिंग पार्टी अगर थोड़ा भी  ध्यान रख पाती तो इस तरह खुली सड़क के किनारे स्थित दुकान में चोरी की वारदात नहीं हो सकती थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज