गैस कटर से एटीएम मशीन काट ले उड़े 8 लाख

Ashish Tiwari | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: November 15, 2017, 2:02 PM IST
गैस कटर से एटीएम मशीन काट ले उड़े 8 लाख
अपराधियों ने गैस कटर से काट दिया एटीएम मशीन
Ashish Tiwari | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: November 15, 2017, 2:02 PM IST
झारखंड में जमशेदपुर के साकची थाना क्षेत्र में देर रात शितला माता मंदिर के पास लगे एसबीआई एटीएम मशीन से चोरों ने लाखों रूपए चुरा लिए. चोरों ने एसबीआई एटीएम मशीन को गैस कटर से काट कर लगभग 8 लाख रूपए ले उड़े. इसकी सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी अनूप टी. मैथ्यू और सिटी एसपी प्रशांत आनंद समेत कई अधिकारी पहुंचे. एसएसपी ने साकची शाखा एसबीआई के अधिकारी से पूछताछ की.

मीडिया से बातचीत में एसएसपी ने कहा कि लगभग 8 लाख रूपयों की चोरी कर ली गई है. उन्होंने कहा कि एटीएम मशीन से पैसों की चोरी करने वाला गिरोह शहर के बाहर का है. चोरों ने बड़ी सफाई से चोरी की इस घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने कहा कि चोरों ने गैस कटर से पूरे एटीएम मशीन को काट दिया और सारे पैसे निकाल लिए. पुलिस इस तरह से और कहां-कहां चोरी की गई है का पता लगा रही है. आसपास के राज्यों के पुलिस मुख्यालय से संपर्क साधे जाने का प्रयास किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि चोरों तक पहुंचने के लिए एक पुलिस टीम का गठन किया गया है. एटीएम के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है. उन्होंने कहा कि जल्द ही चोरों के इस गिरोह को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर