• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने वाले अंतरराज्यीय ठग गिरोह के दो सदस्य को गिरफ्तार

नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने वाले अंतरराज्यीय ठग गिरोह के दो सदस्य को गिरफ्तार

नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का सदस्य पुलिस हिरासत में

नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का सदस्य पुलिस हिरासत में

पुलिस के मुताबिक इन लोगों के द्वारा अन्य राज्यों से युवाओं को नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया जाता था. उन लोगों से 20 हजार रुपये लेकर बंधक बना लिया करते थे. फिर उन युवाओं से अपने गांवों से और युवाओं को बुलाने को कहा जाता था.

  • Share this:
जमशेदपुर के गोविन्दपुर थाना पुलिस ने नौकरी के नाम पर ठगी करने मामले में अंतरराज्यीय ठग गिरोह के दो सदस्य को गिरफ्तार किया है. इन लोगों के द्वारा गैलेजीग कंपनी इंडिया के नाम से बिहार, उड़ीसा, छत्तीसगढ़ के लोगों को टाटा मोटर्स और टाटा कंपनी में नौकरी के नाम पर 20 हजार रुपये लिए गए. युवाओं का आरोप है कि बाद में उनको यहां बुला कर गिरोह के सदस्य बंधक बना लिया करते थे. पूरे घटनाक्रम की जानकारी सिटी एसपी ने प्रेस वार्ता कर देते हुए बताया कि इस गिरोह के कुछ और लोग और हैं, जो फरार चल रहे है. उनको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

जमशेदपुर पुलिस के मुताबिक इन लोगों के द्वारा अन्य राज्यों से युवाओं को नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया जाता था. उन लोगों से 20 हजार रुपये लेकर बंधक बना लिया करते थे. फिर उन युवाओं से अपने गांवों से और युवाओं को बुलाने को कहा जाता था. फिलहाल पुलिस ने इस गिरोह के एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मामले मे जांच कि जा रही है. वहीं इसके एक कार्यालय जमशेदपुर के गोविन्दपुर में था, जहां पुलिस ने छापा मार सात लोगों को वहां से हिरासत में लिया है. आगे पूछताछ कर पूरे मामले की जांच की जा रही है.


यह भी पढ़ें - नक्सलियों का उत्पात, रोड निर्माण में लगे जेसीबी व ट्रैक्टर को जलाया


यह भी पढ़ें - खुशखबरी! धनबाद स्टेशन को मिला इको स्मार्ट का दर्जा, प्लास्टिक के इस्तेमाल पर लगेगी रोक

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज