लाइव टीवी

सड़क के किनारे घायल मिले दो लोग, पुलिस पर मारपीट करने का आरोप

Prabhanjan kumar | News18 Jharkhand
Updated: November 12, 2018, 4:25 PM IST
सड़क के किनारे घायल मिले दो लोग, पुलिस पर मारपीट करने का आरोप
मामले की शिकायत करने डीएसपी कार्यालय पहुंचे ग्रामीण

गांव वालों का कहना है कि गांव के अब्दुल बहाव और शेख किबिरिया की पिटाई के बाद पुलिस ने दोनों को सिंहपुरा सड़क पर फेंक दिया था. पीड़ितों को घायल अवस्था में उपचार के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से दोनों को जमशेदपुर रेफर कर दिया गया.

  • Share this:
झारखंड की गुड़ाबांदा थाना पुलिस पर जुगीशोल के ग्रामीणों ने गांव के दो लोगों की बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगाया है. गांव वालों का कहना है कि गांव के अब्दुल वहाब और शेख किबिरिया की पिटाई के बाद पुलिस ने दोनों को सिंहपुरा सड़क पर फेंक दिया था. पीड़ितों को घायल अवस्था में उपचार के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से दोनों को जमशेदपुर रेफर कर दिया गया.

सूचना के बाद घाटशिला के कांग्रेसी नेताओं ने जुगीशोल गांव पहुंचकर पीड़ित अब्दुल वहाब और शेख किबिरिया से मुलाकात की. इसके बाद दोनों को साथ लेकर मुसाबनी डीएसपी कार्यालय मामले की शिकायत करने पहुंचे. डीएसपी के कार्यालय से बाहर होने के कारण सांसद प्रतिनिधि काल्टू चक्रवर्ती ने एसएसपी अनूप बिरथरे से फोन पर बात कर मामले की शिकायत की. उन्होंने आरोपी थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई करने और दोनों पीड़ि‍तों को मुआवजा देने की मांग की.

यह भी पढ़ें- CM रघुवर दास और रतन टाटा ने किया कैंसर अस्पताल का शिलान्यास, अत्याधुनिक सुविधाओं से होगा लैस

ग्रामीणों का कहना है कि शेख किबिरिया अपनी लड़की ताहिरा खातून की शादी तय करने साथी अब्दुल वहाब के साथ गुड़ाबांदा गए थे. बीच में रुककर मुड़ाठाकरा में एक दुकान पर चाय पी रहे थे. इसी दौरान गुड़ाबांदा थाना से गश्‍ती दल के एएसआई भी दुकान पर पहुंचे. उन्होंने अब्दुल वहाब और शेख किबिरिया से पूछा कि 'तुम दोनों ने गाय-बैलों को कहां रखा है'. इसके बाद दोनों को पकड़ कर सिंहपुरा ले जाने लगे. रास्ते में ही दोनों की पिटाई करके घायल अवस्था में सड़क किनारे फेंक दिया.

यह भी पढ़ें- चाईबासा में मुठभेड़ के बाद हथियार छोड़कर भागे नक्सली, सर्च ऑपरेशन जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2018, 12:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...