लाइव टीवी

हाइवा और मोटरसाइकिल की टक्कर में दो युवकों की मौत, चालक फरार

Ashish Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: September 22, 2019, 7:54 PM IST
हाइवा और मोटरसाइकिल की टक्कर में दो युवकों की मौत, चालक फरार
जमशेदपुर - हाइवा चालक के नशे में गाड़ी चलाने से हुई दुर्घटना

पोटका थाना के एएसआई ने कहा कि हाइवा और मोटरसाइकिल में सीधी टक्कर होने से दुर्घटना घटी.

  • Share this:
जमशेदपुर. झारखंड में जमशेदपुर (Jamshedpur) के पोटका थाना क्षेत्र के हाथा रोड पुल के पास सड़क दुर्घटना (Road Accident) में दो युवकों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बाइक सवार
दोनों युवकों को तेज गति से आ रहे हाइवा ने अपनी चपेट में ले लिया जिससे दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद हाइवा चालक गाड़ी छोड़कर भागने में कामयाबा हो गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हाइवा को जब्त कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि दोनों युवक हल्दीपोखर के रहने वाले थे. दोनों बाइक से बाजार जा रहे थे. उसी समय नशे की हालत में हाइवा चालक ने इनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी जिससे दोनों की मौत हो गई. एक युवक की पहचान मोहम्मद शाहबाज के रूप में हुई है जबकि दूसरे युवक की पहचान नहीं हो पाई है.

पोटका थाना के एएसआई ने कहा कि उन्हें दुर्घटना की सूचना डायल-100 से मिली.


पोटका थाना के एएसआई ने कहा कि उन्हें दुर्घटना की सूचना डायल-100 (Dial-100) से मिली. हाइवा और मोटरसाइकिल में सीधी टक्कर होने से दुर्घटना घटी. उन्होंने कहा कि अस्पताल (Hospital) में डॉक्टर ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें - जमशेदपुर: अलकायदा और ISIS से जुड़ा मोस्‍टवांटेड आतंकी कलीमुद्दीन गिरफ्तार

ये भी पढ़ें - JSCA Election: अध्यक्ष पद का फैसला आज, महेंद्र सिंह धोनी नहीं दे पाएंगे वोट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 7:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...