ईचागढ़ विधायक साधु चरण महतो की दबंगई का VIDEO वायरल !

हमेशा चर्चित रहनेवाले सरायकेला के ईचागढ़ के बीजेपी विधायक साधु चरण महतो एक वायरल वीडियो को लेकर चर्चे में है.

Anni Amrita | News18 Jharkhand
Updated: May 7, 2019, 10:42 AM IST
Anni Amrita | News18 Jharkhand
Updated: May 7, 2019, 10:42 AM IST
अपने क्रियाकलापों और दबंगई को लेकर हमेशा चर्चित रहनेवाले सरायकेला के ईचागढ़ के बीजेपी विधायक साधु चरण महतो एक वायरल वीडियो को लेकर चर्चे में है. ये वायरल वीडियो सोमवार को हुए झारखंड के चुनाव के दौरान का है, जब चांडिल के चैनपुर में बूथ संख्या 282 पर जाकर विधायक पोलिंग एजेंट और पुलिस कर्मियों से भिड़ गए.

विधायक का आरोप था कि ईवीएम खराब होने पर मतदान दो घंटे विलंब से शुरू हुआ और फिर आगे मतदान के लिए लोगों के लिए समय भी नहीं बढाया और ईवीएम सील हो गया. बस क्या था फिर विधायक साधु चरण महतो भड़क गए, ऐसी खबर दिन में आई लेकिन प्रशासनिक पदाधिकारियों ने ये कहकर मामला शांत कर दिया कि सभी जगहों पर शांतिपूर्वक मतदान संपन्न हुआ, लेकिन अब जबकि ये वीडियो वायरल हो रहा है कहानी सामने आ रही है. हालांकि NEWS 18 इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

पिछले डेढ सालों में ये तीसरी घटना है जब विधायक साधु चरण महतो ने अपनी दबंगई दिखाई. पिछले साल सरायकेला के एक अधिकारी पर हाथ उठाने को लेकर अब भी साधु चरण महतो  पर मामला चल रहा है, जिसको लेकर हाईकोर्ट में पिछले दिनों सुनवाई भी थी. वहीं पिछले ही साल आदित्यपुर में एई निजी मोटर्स के परिसर में घुसकर उन्होंने मैनेजर से भी मारपीट की थी जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था. पहले मामले  को लेकर जब इन पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी थी तब साधु चरण महतो  बहाना करके टीएमएच में दाखिल हो गए, जिसे NEWS 18पर प्रमुखता  से दिखाया गया. तब जाकर साधु चरण महतो पर प्रशासन ने कार्रवाई की.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...