लाइव टीवी

जब थाना पहुंचकर मंत्री ने SSP से पूछा- फोन क्यों नहीं उठाते थानेदार

News18 Jharkhand
Updated: September 26, 2018, 1:35 PM IST

मंत्री ने एसएसपी से कहा कि जब थानाप्रभारी मंत्री का फोन नहीं उठते हैं, तो आम जनता का क्या उठाते होंगे.

  • Share this:
झारखंड में मंत्री तक का फोन थानाप्रभारी नहीं उठाते हैं. एेसा ही एक वाकया जमशेदपुर में सामने आया. मंत्री सरयू राय सोनारी और उलीडिह थानाप्रभारियों को फोन लगाते रहे, लेकिन दोनों में से किसी ने नहीं उठाया. थक हारकर मंत्री जी स्वयं उलीडिह थाना पहुंचे और पुलिसकर्मियों को जमकर फटकार लगाई.

दरअसल शहर में चल रहे अवैध जुआ अड्डे को बंद कराने के लिए मंत्री सरयू राय ने मंगलवार शाम को कई थानाप्रभारियों को फोन लगाया. उनमें से सोनारी और उलीडिह प्रभारियों ने बार-बार फोन करने के बावजूद नहीं उठाया. गुस्से से लाल मंत्री जी स्वयं उलीडिह थाना पहुंच गये और मौजूद पुलिसकर्मियों को जमकर फटकार लगाई. मंत्री ने मौके से ही एसएसपी को फोन लगाया और मामले की जानकारी दी. साथ ही इन थानाप्रभारियों पर कार्रवाई का निर्देश दिया.

मंत्री ने एसएसपी से कहा कि जब थानाप्रभारी मंत्री का फोन नहीं उठते हैं, तो आम जनता का क्या उठाते होंगे. एसएमएस का भी जवाब नहीं देते हैं. मंत्री ने आरोप लगाया कि थानेदार जुआ और मटका के अड्डे को संरक्षण देने में लगे हुए हैं. और वे फोन उठाकर कृपा नहीं करेंगे, बल्कि ये उनका काम है.

एसएसपी ने भरोसा दिलाया कि वे पूरे मामले में थानेदार से पूछताछ करेंगे और आगे से तुरंत फोन उठाने का निर्देश देंगे. एसएसपी के मुताबिक थानेदार किसी की गिरफ्तारी के लिए गया था. लेकिन उसके बावजूद उन्हें फोन उठाना चाहिए था.

(आशीष तिवारी की रिपोर्ट)   

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 26, 2018, 11:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...