लाइव टीवी

पीछा करता था पति, पीटते हुए पुलिस स्टेशन ले गई पत्नी

News18 Jharkhand
Updated: December 11, 2019, 10:50 PM IST
पीछा करता था पति, पीटते हुए पुलिस स्टेशन ले गई पत्नी
महिला ने बताया कि उसने अपने पति के खिलाफ कदमा थाने में शिकायत दर्ज करा रखी है. महिला थाने ने आरोपी पति को कदमा थाने के हवाले कर दिया.

साकची महिला थाने में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब एक महिला अपने पति को पीटते हुए थाना लेकर पहुंची.

  • Share this:
जमशेदपुर. साकची महिला थाने में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब एक महिला अपने पति को पीटते हुए थाना लेकर पहुंची. महिला ने बताया कि उसका अमित सिंह के साथ इसी साल 10 जून को शादी हुई थी. लेकिन ससुराल में मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ना का शिकार होने के बाद वह अपने पति और ससुरालवालों से अलग होकर रह रही है. लेकिन उसका पति आए दिन उसका पीछा करता था. और वीडियो बनाकर उसे परेशान करता था.

महिला के मुताबिक बुधवार को वह करीम सिटी कॉलेज परीक्षा देने पहुंची थी. इस दौरान उसका पति उसके साथ बदसलूकी करने लगा. जिसकी शिकायत उसने कॉलेज के शिक्षकों से की. कॉलेज के शिक्षकों ने महिला के पति को पकड़ लिया. इसी बीच महिला ने अपने परिजनों को भी बुला लिया. जिसके बाद महिला अपने पति को पीटते हुए थाने ले गई.

महिला ने बताया कि उसने अपने पति के खिलाफ कदमा थाने में शिकायत दर्ज करा रखी है. महिला थाने ने आरोपी पति को कदमा थाने के हवाले कर दिया. उससे पहले काफी देर तक महिला थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. इस दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही.

(रिपोर्ट- रंजीत ओझा)

ये भी पढ़ें- रांची एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान बैग से 30 लाख रुपये बरामद, एक शख्स हिरासत में

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 7:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर