लाइव टीवी

पारिवारिक विवाद से परेशान महिला ने दो बच्चों के साथ नदी में लगाई छलांग

News18 Jharkhand
Updated: September 27, 2019, 4:22 PM IST
पारिवारिक विवाद से परेशान महिला ने दो बच्चों के साथ नदी में लगाई छलांग
महिला को मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है

खरकई पुल से छलांग लगाते हुए महिला को मछुआरों ने देख लिया. जिसके बाद आनन-फानन में मछुआरों ने तीनों को बचाने की कोशिश की. महिला और एक बच्चे को बचा लिया गया. जबकि दूसरा बच्चा बह गया.

  • Share this:
जमशेदपुर. पारिवारिक विवाद (Family Dispute) में परेशान एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ खरकई नदी में छलांग (Woman jumped into river) लगी दी. हालांकि मछुआरों ने महिला और एक बच्चे को बचा लिया गया. जबकि दूसरा बच्चा पानी की तेज बहाव में बह गया. महिला को मेडिका अस्पताल (Medica Hospital) में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस (Police) मामले की छानबीन में जुटी है. पति से पूछताछ की गई है.

पति संतोष कुमार ने बताया कि गुरुवार को सुनीता देवी मायके गई थी, जहां किसी बात को लेकर उसकी घरवालों से कहासुनी हो गई. शुक्रवार सुबह वह ससुराल लौट आई. लेकिन यहां भी उसका पति के साथ विवाद हो गया. जिसके बाद वह दोनों बच्चों को लेकर घर से निकली और नदी में छलांग लगा दी.

मछुआरों ने बचाई जान 

खरकई पुल से छलांग लगाते हुए महिला को मछुआरों ने देख लिया. जिसके बाद आनन-फानन में मछुआरों ने तीनों को बचाने की कोशिश की. महिला और एक बच्चे को बचा लिया गया. जबकि दूसरा बच्चा बह गया. मछुआरों ने घटना की जानकारी पति को दी. पति मौके पर पहुंचा और स्थानीय लोगों की मदद से महिला को मेडिका अस्पताल पहुंचाया. महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. हालांकि सुरक्षित बचाये गये बच्चे की स्थिति ठीक है.

घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पति से पूछताछ की. उधर नदी में काफी खोजबीन के बाद भी दूसरे बच्चे का पता नहीं चल पाया. महिला का ससुराल बागबेड़ा रोड नंबर-1 में है, जबकि मायका जुगसलाई में है.

इनपुट- आशीष कुमार

ये भी पढ़ें- हेमंत सोरेन का सीएम रघुवर दास पर तीखा हमला, छत्तीसगढ़ी चूहा झारखंड को कुतर रहा है  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 27, 2019, 4:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर