• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • जमशेदपुर में महिला ने दो बच्चों के साथ नदी में लगाई छलांग, तलाश में जुटा प्रशासन

जमशेदपुर में महिला ने दो बच्चों के साथ नदी में लगाई छलांग, तलाश में जुटा प्रशासन

प्रशासन की टीम तीनों की तलाश  में जुटी हुई है.

प्रशासन की टीम तीनों की तलाश में जुटी हुई है.

Jamshedpur News: कदमा की रहने वाली संतोषी सरदार अपने दो बच्चों, बेटी मनीषा (4 साल) और बेटे मनीष (1 साल) के साथ खरकई नदी में छलांग लगा दी. घटना शुक्रवार तड़के 4:30 बजे की बताई जा रही है. प्रशासन की टीम तीनों की तलाश कर रही है.

  • Share this:

    इनपुट- अभिनव कुमार

    जमशेदपुर. झारखंड के जमशेदपुर में महिला ने दो बच्चों के साथ नदी में छलांग लगा दी. जानकारी के मुताबिक महिला तड़के अपने घर से दो बच्चों के साथ निकली और खरकई नदी में कूद गई. घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंचकर तीनों की तलाश में जुट गयी है. महिला की पहचान कदमा के रामजनमनगर की रहने वाली संतोषी सरदार के रूप में हुई है.

    संतोषी अपने दो बच्चों, बेटी मनीषा (4 साल) और बेटे मनीष (1 साल) के साथ खरखाई नदी में कूदकर जान देने की कोशिश की. घटना शुक्रवार तड़के 4:30 बजे की बताई जा रही है. प्रशासन की टीम नदी में तीनों की तलाश कर रही है. 4 दिन से लगातार हो रही बारिश के चलते खरकई नदी का जलस्तर बढ़ा हुआ है. ऐसे में तीनों के जिंदा बचने की संभावना बहुत कम है.

    महिला के पति गोवर्धन सरदार ने बताया कि उसकी पत्नी की मानसिक स्तिथि ठीक नहीं थी. छोटी-छोटी बातों पर वह उससे झगड़ा करती थी. शुक्रवार सुबह वह बच्चों के साथ नदी में छलांग लगा दी.

    कदमा पुलिस ने नदी से सटे साभी थानों को घटना के बारे में सूचित कर दिया है. खरकई नदी आगे जाकर दोमुहनी नदी में मिलती है. इस मामले में पुलिस ने पति से पूछताछ की है. कदमा थानाप्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि संतोषी मानसिक रूप से बीमार चल रही थी. वह पहले भी बिना किसी को बताए रात को घर से निकल जाती थी. शुक्रवार सुबह भी वह चुपचाप घर से निकल गई और बच्चों के साथ नदी में छलांग लगा दी.

    परिजन और अन्य गोताखोरों ने नदी में तीनों को खोजने का काफी प्रयास किया, लेकिन किसी का कोई पता नहीं चला. आशंका है कि तीनों नदी की धार में आगे बह निकले. प्रशासन की टीम तीनों की तलाश में जुटी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज