लॉस एंजेल्स वर्ल्ड पुलिस गेम्स में मुक्केबाज अरुणा ने जीता गोल्ड

Ranjit Kumar Ojha | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: August 13, 2017, 7:22 PM IST
लॉस एंजेल्स वर्ल्ड पुलिस गेम्स में मुक्केबाज अरुणा ने जीता गोल्ड
उर्मिला देवी मु्क्केबाज अरुणा की मां
Ranjit Kumar Ojha | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: August 13, 2017, 7:22 PM IST
अमरीका के लॉस एंजेल्स में चल रहे वर्ल्ड पुलिस गेम्स में जमशेदपुर की मुक्केबाज अरुणा मिश्रा ने मुक्केबाजी में गोल्ड मेडल जीत लिया है. उन्होंने कनाडा की मुक्केबाज योनिक फोर्टिन को हराकर लगातार तीसरे वर्ष गोल्ड मेडल जीता है. भारतीय पुलिस टीम का नेतृत्व कर रही अरुणा मिश्रा ने गोल्ड मेडल जीत कर एक बार फिर देश के नाम के साथ-साथ झारखंड के नाम को रोशन किया है.

जमशेदपुर में अरुणा मिश्रा के परिवार और पास पड़ोस के लोग काफी खुश हैं. अरुणा की जीत की खबर मिलते ही उनके घर पर लोगों का जमावड़ा लग गया. लोग एक दूसरे को लड्डू और मिठाइयां खिला कर बधाई देते नजर आए.

अरुणा के पति ने कहा कि वह अपने देश के प्रति समर्पित है. आगे भी इसी तरह खेलते हुए अपने देश के नाम को रोशन करती रहेंगी. अरुणा की बहन तरुणा मिश्रा भी मुक्केबाज है और फिलहाल झारखंड पुलिस में पदस्थापित है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार से अब कुछ भी कहना अच्छा नहीं होगा क्योंकि इतनी बार मेडल जीतने के बाद राज्य सरकार से जो सम्मान मिलना चाहिए था वह नहीं मिला है.

वहीं अरुणा मिश्रा की मां ने कहा कि बेटी होने पर उसके पिता ने कहा था कि यही हमारे लिए बेटा है और यही हमारा नाम रोशन करेगी. आज उनके सपने को अरुणा ने पूरा किया है.
First published: August 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर