लाइव टीवी

जमशेदपुर: युवक-युवती ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी

News18 Jharkhand
Updated: October 30, 2019, 10:24 AM IST
जमशेदपुर: युवक-युवती ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी
जमशेदपुर में युवक-युवती ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी

जुगसलाई थाना क्षेत्र में रेलवे पार्क से युवक- युवती की लाश बरामद की गई है. ऐसी आशंका है कि दोनों ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी (Suicide) कर ली.

  • Share this:
जमशेदपुर. युवक और युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. शुरुआती छानबीन में दोनों के खुदकुशी (Suicide) करने का मामला सामने आया है. ऐसी आशंका है कि दोनों ने खुद को गोली मार ली. दोनों के शव रेलवे पार्क से बरामद किये गये हैं. लड़की के हाथ में पिस्टल रखा हुआ मिला है. घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी (DSP) और थानाप्रभारी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन (Investigation) में जुटे हैं. मामला जुगसलाई थाना क्षेत्र में टाटा पिगमेंट गेट के पास रेलवे पार्क का है.

पुलिस ने शव के पास से तीन जिंदा कारतूस बरामद किये हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि जब वे पार्क में मॉर्निंग वॉक करने पहुंचे, तभी उनकी नजर शवों पर पड़ी. जिसके बाद पुलिस को घटना सूचना दी गई. मृतक युवक की पहचान सुरेश उपाध्याय के रूप में हुई. वह बागबेड़ा लाल बिल्डिंग का रहने वाला था. वही मृतक युवती की पहचान नहीं हो पाई.

सिटी एसपी सुभाषचंद्र जाट ने बताया कि सभी बिन्दुओं पर जांच की जा रही है. देखने से मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है. पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं से मामले की छानबीन कर रही है.

(इनपुट- आशीष तिवारी)

ये भी पढ़ें- पॉश इलाके में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 10:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...