लाइव टीवी

लॉकडाउन में बाहर घूम रहे युवक ने पुलिस को देखते ही तालाब में लगाई छलांग, डूबने से मौत
Jamshedpur News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: April 7, 2020, 5:50 PM IST
लॉकडाउन में बाहर घूम रहे युवक ने पुलिस को देखते ही तालाब में लगाई छलांग, डूबने से मौत
मृतक की पहचान बिरसानगर निवासी विक्की कुमार के रूप में हुई (सांकेतिक तस्वीर)

सीटू तालाब के पास तीन युवक लॉकडाउन (Lockdown) के बावजूद घूम रहे थे. इसी दौरान बिरसा नगर थाने की गश्ती दल वहां से गुजरी. पुलिस (Police) की गाड़ी को देखते ही तीनों युवक भागने लगे. इसी दौरान विक्की महतो पुलिस से बचने के लिए तालाब में कूद गया. डूबने से उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
जमशेदपुर. लॉकडाउन (Lockdown) में बेवहज घूम रहे तीन युवक पुलिस (Police) को देखकर भागने लगे. इसी दौरान एक युवक पुलिस से बचने के लिए तालाब (Pond) में कूद गया. इससे उसकी डूबने से मौत हो गई. घटना टेल्को थाना इलाके में रविवार रात पेश आई. मृतक की पहचान विक्की महतो के रूप में हुई. वह बिरसानगर जोन नंबर-3 का रहने वाला था.

पुलिस से बचने के लिए तालाब में कूद गया 

घटना के संबंध में बताया गया कि सीटू तालाब के पास तीन युवक लॉकडाउन के बावजूद घूम रहे थे. इसी दौरान बिरसा नगर थाने की गश्ती दल वहां से गुजरी. पुलिस की गाड़ी को देखते ही तीनों युवक भागने लगे. इसी दौरान विक्की महतो पुलिस से बचने के लिए तालाब में कूद गया. तालाब गहरा था. लिहाजा डूबने से उसकी मौत हो गई.



घटना से स्थानीय लोगों में गुस्सा 



घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के वरीय पदाधिकारी के अलावा टेल्को और बिरसानगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. टाटा मोटर्स के फायर ब्रिगेड की टीम ने अपने गोताखोरों की मदद से युवक के शव को तालाब से निकाला. घटना से गुस्साये लोगों ने गश्ती दल में शामिल पुलिसवालों पर कार्रवाई की मांग की. सिटी एसपी सहित तमाम पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी देर रात तक आक्रोशित लोगों को समझाने में जुटे रहे. सिटी एसपी ने पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा एवं जांच के बाद दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया.

बता दें कि जमशेदपुर में लॉकडाउन के पूर्ण पालन को लेकर पुलिस सख्ती बरत रही है. पुलिस लोगों से लगातार घरों में रहने की अपील कर रही है, बावजूद इसके कुछ लोग अपनी और दूसरों की जान खतरे में डालने के लिए बाहर घूमने निकल जाते हैं.

रिपोर्ट- आशीष तिवारी

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में फंसे मां-बाप, बच्ची को दोस्तों के साथ चाचा ने बनाया हवस का शिकार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमशेदपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2020, 5:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading