डिमना लेक में तैरता मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

जवान युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई.सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पंहुची और शव को पानी से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.मृतक युवक कि पहचान उमेश राव के नाम से हुई है.उमेश राव मानगो के आदर्शनगर का रहने वाला है जोकि दो दिनों से लापता था.

Ashish Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: September 11, 2018, 5:57 PM IST
डिमना लेक में तैरता मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
मृतक उमेश राव की फाइल फोटो
Ashish Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: September 11, 2018, 5:57 PM IST
जमशेदपुर के बोड़ाम थाना क्षेत्र के डिमना लेक में एक युवक की लाश तैरती हुई मिली.संदिग्ध अवस्था में जवान युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई.सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पंहुची और शव को पानी से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.मृतक युवक कि पहचान उमेश राव के नाम से हुई है.उमेश राव मानगो के आदर्शनगर का रहने वाला है जोकि दो दिनों से लापता था.परिवार के लोगों ने मानगो थाने में इसकी शिकायत भी दर्ज करवाई थी.जिस प्रकार से शव मिला है, उसको लेकर पुलिस भी अंदाजा नहीं लगा पा रही है कि यह हत्या है या आत्महत्या.उसको इसके लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

जमशेदपुर पुलिस के अलावा जनता में भी इस को लेकर बहस छिड़ी है कि इस युवक ने डैम में कूद कर अपनी जाने दी है या बदमाशों ने उससे छिनेती कर या किसी और ने रंजशिवश उसकी हत्याकर शव पानी में फेंक दिया.फिलहाल युवक के मौत की सूचना परिवार के लोगों लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है.परिजनों ने बताया कि उमेश का किसी से कोई विवाद नहीं था और ना ही किसी बात का उसको ऐसा टेंशन था कि अपनी जान दे दे. दो दिन पहले वह सामान्य रूप से अपनी बाइक लेकर घर से निकला था. उसके बाद आज उसका शव डैम से मिला.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर