अपना शहर चुनें

States

जामताड़ा में कृषि मंत्री का बयान- अपने विभाग में हम दबंगई चलाते हैं, आईएएस को हड़का कर रखते हैं

गत 4 जून को जामताड़ के नारायणपुर के मुरली पहाड़ी में इफ्तार पार्टी का आयोजन हुआ था. इसमें कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी के बुलावे पर कृषि मंत्री रणधीर सिंह पहुंचे थे

  • Share this:
झारखंड के कृषि मंत्री रणधीर सिंह एक बार फिर विवादों में घिर सकते हैं. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे ये कहते नजर आ रहे हैं कि अपने विभाग में हम दबंगई चलाते हैं और आईएएस को हड़का कर रखते हैं. बाप-बाप करता है. ये वीडियो जामताड़ा का है.

दरअसल गत 4 जून को जामताड़ के नारायणपुर के मुरली पहाड़ी में इफ्तार पार्टी का आयोजन हुआ था. इसमें कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी के बुलावे पर कृषि मंत्री रणधीर सिंह पहुंचे थे. उनके साथ विश्व हिन्दू परिषद के जिला संयोजक अनुप राय भी थे. इस दौरान पूर्व कांग्रेस सासंद फुरकान अंसारी और उनके बेटे विधायक इरफान अंसारी ने सूबे अधिकारियों के रवैये पर चर्चा शुरू की. चर्चा बीडीओ से शुरू होकर एसपी, डीसी तक गयी. इस दौरान फुरकान अंसारी ने रघुवर सरकार को बहुत ही चलाकी से घेरते नजर आए.

4 मिनट 24 सेकेंड के वीडियो में कृषि मंत्री रणधीर सिंह धैर्य से बाप-बेटे की बात को सुनते नजर आए. जब फुरकान अंसारी ने कहा कि रघुवर दास को जो अधिकारी कहता वह वहीं करते हैं. अपना दिमाग लगाते ही नहीं. इस पर कृषि मंत्री रणधीर सिंह ने आदर के साथ कहा कि अपने विभाग में हम दबंगई चलाते हैं और आईएएस को हड़का कर रखते हैं. बाप-बाप करता है.



इससे पहले इसी साल देवघर के सारठ की एक सभा का वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें कृषि मंत्री रणधीर सिंह ये कहते हुए दिखाई दिये थे कि हमारा निकाह और दोस्ती जनता के साथ हुई है. भाजपा के साथ नहीं. इसलिए बीजेपी हम लोगों को तेल लगाएगी ना कि हम लोग बीजेपी के तेल लगाएंगे. जिसके बाद जमकर बवाल मचा था.
(आरपी सिंह की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज