लाइव टीवी

अमित शाह ने की जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत, बोले- झारखंड में फिर बनेगी बीजेपी सरकार

News18 Jharkhand
Updated: September 18, 2019, 2:12 PM IST
अमित शाह ने की जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत, बोले- झारखंड में फिर बनेगी बीजेपी सरकार
अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी को बताना चाहिए कि वे 370 को हटाने के पक्ष में हैं या विरोध में

अमित शाह ने कहा कि आज से जोहार जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत हो रही है. ये यात्रा तीन चरणों में झारखंड की सभी विधानसभा क्षेत्रों में घूमेगी और राज्य में फिर एक बार भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर रांची वापस लौटेगी.

  • Share this:
जामताड़ा. बीजेपी अध्यक्ष व केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जामताड़ा से चुनावी शंखनाद किया. शहर के काली मंदिर मैदान में आयोजित सभा में उन्होंने जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की. जिसके बाद विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आज से जोहार जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत हो रही है. ये यात्रा तीन चरणों में झारखंड की सभी विधानसभा क्षेत्रों में घूमेगी और राज्य में फिर एक बार भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर रांची वापस लौटेगी.

दोबारा रघुवर सरकार बनाने की अपील 

शाह ने कहा कि रघुवर दास जन आशीर्वाद के लिए निकले हैं. उधर केन्द्र में मोदी जी की सरकार आपने बनाई है. यहां भी दोबारा रघुवर दास जी की सरकार बनाइए. ये दोनों सरकारें मिलकर झारखंड को नंबर वन प्रदेश बना देंगी. साल 2004 से 14 के बीच कांग्रेस को केंद्र में 10 साल सरकार चलाने का मौका मिला. 13वें वित्त आयोग में कांग्रेस ने मात्र 55,200 करोड़ रुपये झारखंड को दिए. जबकि मोदी जी ने 14वें वित्त आयोग में 1,45,345 करोड़ रुपये झारखंड को देने का काम किया.

कांग्रेस-जेएमएम पर वार 

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि मोदी जी ने अनुच्छेद 370 हटाकर कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाया, तो विपक्षियों को परेशानी होने लगी. कांग्रेस, जेएमएम ने संसद में इसके विरोध में वोट किया. राहुल गांधी को स्पष्ट करना चाहिए कि वे 370 हटाने के पक्ष में हैं या विरोध में. उन्होंने कहा कि जब हम सर्जिकल स्ट्राइक करते हैं, तो राहुल गांधी विरोध करते हैं. एयर स्ट्राइक करते हैं, तो प्रमाण मांगते हैं. जेएनयू में भारत विरोधी नारे लगते हैं, तो वे उनके साथ जाकर खड़े हो जाते हैं. अब तय कर लें और देश की जनता को बताएं कि वे किस दिशा में जाना चाहते हैं.

सभा में अमित शाह के अलावा सीएम रघुवर दास, केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा और प्रदेश चुनाव प्रभारी ओम माथुर भी मौजूद थे.

रिपोर्ट- नवीन कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें- आजादी के 72 साल बाद गोड्डा में चली ट्रेन, पीयूष गोयल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दिखाई हरी झंडी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जामताड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 2:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...