होम /न्यूज /झारखंड /Jharkhand Cash Case: विधायक इरफान अंसारी के घर पहुंची बंगाल पुलिस की टीम

Jharkhand Cash Case: विधायक इरफान अंसारी के घर पहुंची बंगाल पुलिस की टीम

विधायक इरफान अंसारी कई बार अपने बयान को लेकर विवादों में फंस चुके हैं.(फाइल फोटो)

विधायक इरफान अंसारी कई बार अपने बयान को लेकर विवादों में फंस चुके हैं.(फाइल फोटो)

Congress MLAs Cash Case: कैश कांड में फंसे जामताड़ा के कांग्रेसी विधायक इरफान अंसारी हमेशा से ही अपने बयानों को लेकर चर ...अधिक पढ़ें

रांची. बड़ी खबर झारखंड के जामताड़ा से है जहां कांग्रेस के निलंबित विधायक इरफान अंसारी के आवास पर बंगाल पुलिस की टीम पहुंची है. जामताड़ा कोर्ट रोड स्थित आवास पर बंगाल पुलिस की CID की टीम पहुंची है जो मामले की जांच कर रही है. इस टीम में पश्चिम बंगाल के साथ झारखंड पुलिस भी शामिल है और विधायक के आवास पर मौजूद है.

जानकारी के मुताबिक हावड़ा कैश कांड के मद्देनजर CID की जांच चल रही है. मालूम हो कि झारखंड के मशहूर कैश कांड मामले में इरफान अंसारी जेल में बंद हैं. मालूम हो कि झारखंड से कांग्रेस के विधायक बड़ी रकम के साथ बंगाल में पकड़े गए थे. पश्चिम बंगाल में नोटों की गड्डी के साथ एक ही गाड़ी पर सवार जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी, खिजरी के विधायक राजेश कच्छप और कोलिबिरा के विधायक नमन विक्सल कोंगाड़ी पकड़े गए थे.

झारखंड से कांग्रेस के तीनों विधायकों के कैश के साथ हुई गिरफ्तारी के बाद पार्टी ने डॉ इरफान अंसारी, राजेश कच्छप और नमन विक्सल कोंगाड़ी को पार्टी से सस्पेंड कर दिया था. पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय ने इस मामले में कहा था कि झारखंड की चुनी हुई सरकार को गिराने की साजिश में शामिल रहे विधायकों को सस्पेंड कर दिया गया है.

Tags: Jharkhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें