Home /News /jharkhand /

कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने निशिकांत दुबे को बताया बाहरी, झारखंड छोड़ने की दी सलाह

कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने निशिकांत दुबे को बताया बाहरी, झारखंड छोड़ने की दी सलाह

कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी अपने बयानों को लेकर विवादों में फंसते रहते हैं.

कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी अपने बयानों को लेकर विवादों में फंसते रहते हैं.

Jharkhand Politics: एक सवाल के जबाव में कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे को झारखंड छोड़ने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि अगर झारखंड के प्रति जरा भी सहानुभूति है तो उन्हें राज्य छोड़ दीजिए. अगर वो ऐसा करेंगे तो उनके किसी काम की जांच नहीं की जाएगी और उन्हें माफ कर दिया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- सुमन भट्टाचार्य

    जामताड़ा. अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरने वाले जामताड़ा के कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी ने गोड्डा के भाजपा सांसद निशिकांत दुबे पर तीखा हमला कर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी है. विधायक इरफान अंसारी शुक्रवार को रांची से जामताड़ा लौट रहे थे, इसी क्रम में नारायणपुर में उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के क्रम में पंचायत चुनाव में विलंब को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि पंचायत चुनाव कांग्रेस की देन है. पंचायत चुनाव में एक भी बीजेपी के नेता नहीं जीते हैं, गरीब लोग जीते हैं. चुनाव कब कराना है, ये हमलोगों की चिंता है.

    गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे द्वारा हमला बोलते हुए उन्होंने कहा निशिकांत दुबे बाहरी हैं. उन्हें झारखंड छोड़ देना चाहिए. उन्होंने निशिकांत दुबे को सलाह दी कि अगर झारखंड के प्रति जरा भी सहानुभूति है तो झारखंड छोड़ दीजिए. कहा कि अगर निशिकांत झारखंड छोड़ दें, तो उनके कोई भी काम की जांच नहीं की जाएगी और उन्हें माफ कर दिया जाएगा.

    विधायक ने कहा कि राज्य के विकास के लिए ऐसे बाहरियों को बाहर करना होगा. उन्होंने पूछा कि क्या बिहार का आदमी यहां सांसद बनेगा? क्या हमारे पास जमीर नही है? धर्म के नाम पर क्या अस्तित्व और झारखंड बेच दें हम?

    उन्होंने कहा कि झारखंड में 60 हजार सरकारी कुआं बना ही नहीं है. गोड्डा, देवघर और जामताड़ा जिले में कुआं स्वीकृति के बाद पैसा बीजेपी के बिचौलिए खा गए हैं. जल्द से जल्द कुआं बनाने की मांग की गई है. विभागीय मंत्री ने प्राथमिकता के आधार पर स्वीकृत कुआं को बनाने का भरोसा दिया है.

    Tags: Jharkhand Politics, Nishikant dubey

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर