Home /News /jharkhand /

जामताड़ा साइबर क्राइम: 10 गिरफ्तार, 20 मोबाइल और 39 सिम कार्ड बरामद

जामताड़ा साइबर क्राइम: 10 गिरफ्तार, 20 मोबाइल और 39 सिम कार्ड बरामद

जामताड़ा में 10 साइबर अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर एसपी दीपक कुमार सिन्हा ने प्रेस वार्ता की.

जामताड़ा में 10 साइबर अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर एसपी दीपक कुमार सिन्हा ने प्रेस वार्ता की.

Jamtara Cyber Crime: पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसपी दीपक कुमार सिन्हा ने बताया कि नारायणपुर तथा करमाटांड़ थाना क्षेत्र के सियाटांड़, दुधानी, रिंगोचिंगो, पतरोडीह तथा बिस्टुपुर में छापेमारी की गई. जहां से 10 साइबर अपराधी पांडू मंडल, नरेश मंडल, सुधीर मंडल, सदाकत अंसारी, राहुल मंडल, महताब आलम, लालू यादव, मथुर दां, खगोन दां तथा विकास दां को गिरफ्तार किया गया है. एसपी ने बताया कि सदाकत अंसारी की गिरफ्तारी के संदर्भ में बिहार के समस्तीपुर जिला के खानपुर थाना पुलिस को सूचना दे दी गई है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट-सुमन भट्टाचार्य

    जामताड़ा. साइबर अपराधियों के विरुद्ध मुहिम में जामताड़ा पुलिस को एक सफलता हाथ लगी है. साइबर क्राइम के गढ़ करमाटांड़ एवं नारायणपुर थाना क्षेत्र के कई गांव में छापेमारी के दौरान 10 साइबर अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है. इन अपराधियों के पास से 20 मोबाइल फोन और 39 सिम कार्ड बरामद हुए हैं. मामले का खुलासा गुरुवार को एसपी दीपक कुमार सिन्हा ने साइबर थाना जामताड़ा में प्रेस कांफ्रेंस में किया. एसपी ने बताया कि इन सभी के पुराने आपराधिक इतिहास को भी खंगाला जा रहा है.

    गिरफ्तार अपराधियों में एक अपराधी गणेश मंडल ने मिहिजाम परितोष चक्रवर्ती के खाते से लगभग ₹45000 की ठगी की थी. वहीं एक अन्य मामले में सदाकत अंसारी ने बिहार के समस्तीपुर जिला के नूतन ठाकुर के खाते से ₹600000 की ठगी की थी. वहीं एक अन्य साइबर अपराधी मथुर दां का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. मथुर दां 2017 में नारायणपुर थाना में साइबर अपराध मामले में जेल जा चुका है.

    मामले का खुलासा करते हुए एसपी दीपक कुमार सिन्हा ने बताया कि नारायणपुर तथा करमाटांड़ थाना क्षेत्र के सियाटांड़, दुधानी, रिंगोचिंगो, पतरोडीह तथा बिस्टुपुर में छापेमारी की गई. जहां से 10 साइबर अपराधी पांडू मंडल, नरेश मंडल, सुधीर मंडल, सदाकत अंसारी, राहुल मंडल, महताब आलम, लालू यादव, मथुर दां, खगोन दां तथा विकास दां को गिरफ्तार किया गया है.

    एसपी सिन्हा ने बताया कि सदाकत अंसारी की गिरफ्तारी के संदर्भ में बिहार के समस्तीपुर जिला के खानपुर थाना पुलिस को सूचना दे दी गई है. वहीं साइबर अपराधियों के पास से जब्त मोबाइल खंगाले जा रहे हैं, ताकि उनके आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा सके.

    Tags: Crime News, Cyber Crime, Jamtara Cyber Crime, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर