लाइव टीवी

BJP सांसद निशिकांत दुबे के खिलाफ EC ने दिया FIR दर्ज करने का निर्देश

RP Singh | News18 Jharkhand
Updated: November 2, 2019, 12:24 PM IST
BJP सांसद निशिकांत दुबे के खिलाफ EC ने दिया FIR दर्ज करने का निर्देश
गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के खिलाफ निशक्त ने EC से की शिकायत (फाइल फोटो)

जामताड़ा (Jamtara) जिले में बीजेपी सांसद (BJP MP) निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज (FIR lodged) करने का निर्देश जारी हुआ है.

  • Share this:
जामताड़ा. झारखंड (Jharkhand) के जामताड़ा (Jamtara) जिले में बीजेपी सांसद (BJP MP) निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज (FIR lodged) करने का निर्देश जारी हुआ है.

EC ने DC को दिए FIR दर्ज करने के निर्देश

निशक्त (Disabled) लोगों की शिकायत पर चुनाव आयोग (Election Commission) ने डीसी गणेश कुमार को बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे के खिलाफ FIR दर्ज करने का निर्देश दिया है. इस बात की पुष्टि खुद डीसी (Deputy Commissioner, DC) गणेश कुमार ने की है. इस आलोक में डीसी ने एसडीओ को सुसंगत धाराओं (Relevant sections) में मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है.

पूरा मामला

बता दें कि बीते 23 अक्टूबर को गांधी मैदान में लाभार्थी सम्मान सभा को निशिकांत दुबे ने संबोधित किया था. गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से आह्वान किया था कि चोर, डकैत, बदमाश, लूला, लंगड़ा, अंधा और काना जिसे भी पार्टी टिकट देती है, उसे आप वोट देकर जीताएं.

5 साल में जामताड़ा की सारी समस्याएं हमारी समस्या होगी. जामताड़ा में कोई समस्या नहीं रहेगी. संबोधन में दिव्यांगों के प्रति निशिकांत दुबे के दिए गए इस बयान को लेकर निशक्त आहत हो गए हैं और उन्होंने इसका विरोध करते हुए चुनाव आयोग से शिकायत की है.

ये भी पढ़ें:- अपना कार्यकाल पूरा करने वाले झारखंड के पहले सीएम बने रघुवर दास
Loading...

ये भी पढ़ें:- Jharkhand Assembly Election 2019: 5 फेज में होगा चुनाव, 23 दिसंबर को रिज़ल्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जामताड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 8:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...