होम /न्यूज /झारखंड /जामताड़ाः पति और उसकी प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, बिजली के पोल से बांधकर पीटा

जामताड़ाः पति और उसकी प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, बिजली के पोल से बांधकर पीटा

शंकरपुर गांव में मंगलवार की शाम आपत्तिजनक स्थिति में प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पकड़ कर बिजली पोल में बांध दिया.

शंकरपुर गांव में मंगलवार की शाम आपत्तिजनक स्थिति में प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पकड़ कर बिजली पोल में बांध दिया.

शंकुरपुर निवासी महिला के पति की बीमारी के चलते साल 2019 को मौत हो गई थी. तब से बनकाटी निवासी युवक के साथ महिला के संबं ...अधिक पढ़ें

 SUMAN BHATTACHARJEE

जामताड़ा.  झारखंड के जामताड़ा के कुंडहित प्रखंड के शंकरपुर गांव में मंगलवार की शाम आपत्तिजनक स्थिति में प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पकड़ कर बिजली पोल में बांध दिया. साथ ही कुंडहित पुलिस को जानकारी दी. कुंडहित पुलिस जानकारी मिलते ही पुलिस बल घटनास्थल पहुंची और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन ग्रामीण मामले को लेकर अड़े रहे. बाद में पुलिस द्वारा काफी समझाने-बुझाने के बाद पुलिस मामले को शांत कराया.

जानकारी के अनुसार, बनकाटी निवासी 30 वर्षीय युवक का शंकरपुर गावं की 29 वर्षीय महिला के साथ लम्बे समय से सम्बंध चल रहा था. महिला के पति की मौत हो चुकी है. मंगलवार की सुबह युवक शंकरपुर गांव आय़ा था और महिला के साथ घर में मौजूद था. इसकी जानकारी युवक की पत्नी को लग गई और वह गांव शंकरपुर में महिला के घर पहुंच गई. इस दौरान पत्नी ने अपने पति को महिला के साथ आपतिजनक हालत में देखकर विरोध जताया. विरोध करने पर युवक और प्रेमिका ने मिलकर अपनी पत्नी की पिटाई कर दी. बाद में ग्रामीणों ने प्रेमी युगल को पकड़कर बिजली पोल में बांधकर कुंडहित थाना में जानकारी दी. ग्रामीणों ने घटना के बारे में युवक के पिता को भी जानकारी दी.
" isDesktop="true" id="4798837" >
इस बीच पिता ने अपनी बहू की घायल अवस्था को देखकर 108 एम्बुलेंस को जानकारी दी और बाद में पत्नी को कुंडहित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मे भर्ती कराया. वहीं, कुंडहित पुलिस दोनों प्रेमी युगल को ग्रामीणों से मुक्त कर प्राथमिक चिकित्सा के लिये कुंडहित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गया. क्योंकि दोनों को ग्रामीणों ने पीटा भी था.

पति की हो गई थी तीन साल पहले मौत

शंकुरपुर निवासी महिला के पति की बीमारी के चलते  साल 2019 को मौत हो गई थी. तब से बनकाटी निवासी युवक के साथ महिला के संबंध थे और युवक का महिला के घर आना-जाना लगा रहता था. लेकिन मंगलवार को पत्नी ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया.इस पर काफी विवाद हुआ.

Tags: Jamtara Cyber Crime, Jharkhand Police, Lovers murder

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें