Home /News /jharkhand /

जामताड़ा: देह व्यापार के लिए पति बना रहा था दबाव, पत्नी ने इनकार किया तो मुंडवा दी बाल

जामताड़ा: देह व्यापार के लिए पति बना रहा था दबाव, पत्नी ने इनकार किया तो मुंडवा दी बाल

पीड़ित महिला किसी तरह अपने ससुराल से भागकर थाना पहुंची और उसने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई

पीड़ित महिला किसी तरह अपने ससुराल से भागकर थाना पहुंची और उसने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई

Jharkhand News: कुछ दिन बीतने के बाद मुस्तकीम द्वारा अपनी दूसरी पत्नी को तरह-तरह से यातनाएं दी जाने लगीं. साथ ही उसे देह व्यापार में उतरने के लिए उकसाया जाने लगा. महिला के इनकार करने पर मुस्तकीम ने अपनी पहली पत्नी से मिलकर उसकी जमकर पिटाई की, करंट लगाया और सिर के बाल और आंखों की भौंहें (पलकों के बाल) को मुंडवा दी

अधिक पढ़ें ...

    (सुमन भट्टाचार्य)

    जामताड़ा. पति और पत्नी का रिश्ता आपसी प्रेम और विश्वास पर टिका होता है. इनमें से एक में भी खोट आ जाए तो रिश्ता नहीं निभता. झारखंड के जामताड़ा (Jamtara) जिले में एक पति द्वारा अपनी पत्नी पर देह व्यापार (Prostitution) में उतरने का दबाव बनाया. लेकिन महिला ने इससे इनकार किया तो आगबबूला होकर आरोपी ने मारपीट करते हुए उसका सिर मुंडवा (Head Tonsured) दिया. घटना करमाटांड़ थाना क्षेत्र की है. पीड़ित महिला ने करमाटांड़ थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है.

    पीड़िता के मुताबिक वो गोड्डा जिले के देवदाड़ की रहने वाली है. वो स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ती थी जब उसे स्कूल आने-जाने के क्रम में अपने पड़ोसी मुस्तकीम अंसारी से प्यार हो गया. इसके बाद उसने इस साल जनवरी में पेशे से ड्राइवर मुस्तकीम से मुस्लिम रीति-रिवाज से निकाह कर ली थी. निकाह के बाद वो उसके साथ अपने ससुराल बरमुंडी आ गई. लेकिन यहां आने पर उसे पता चला कि उसका शौहर मुस्तकीम अंसारी पहले से शादीशुदा है और उसके सात बच्चे हैं. यह जानने के बाद उसके होश उड़ गये और वो विरोधस्वरूप अपने मायके लौट गई. इस बीच सात महीना गुजर जाने पर मुस्तकीम उसे समझा-बुझाकर फिर अपने घर बरमुंडी ले आया और महिला अपने ससुराल में आ कर रहने लगी.

    मगर कुछ दिन बीतने के बाद मुस्तकीम द्वारा उसे तरह-तरह की यातनाएं दी जाने लगीं. उसे देह व्यापार में उतरने के लिए उकसाया जाने लगा. महिला के इनकार करने पर मुस्तकीम ने अपनी पहली पत्नी से मिलकर उसकी जमकर पिटाई की, करंट लगाया और सिर के बाल और आंखों की भौंहें (पलकों के बाल) को मुंडवा दी. इतना ही नहीं दोनों ने उसे ट्रेन की पटरी पर फेंक कर जान से मारने की धमकी दी. इतना सब होने पर पीड़िता का सब्र का बांध टूट गया और वो किसी तरह वहां से भाग कर करमाटांड़ थाना पहुंची और पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई.

    पीड़ित महिला की शिकायत पर करमाटांड़ पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. थाना प्रभारी रौशन कुमार ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

    Tags: Crime News, Husband and wife, Husband-Wife fight, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर