Home /News /jharkhand /

jamtara police arrested 6 criminals and recovered 5 lakh rupees in bangal busineesman loot case jhnj

जामताड़ा: बंगाल के कारोबारी से लूट मामले में 6 अपराधी गिरफ्तार, हथियार समेत 5 लाख रुपये भी बरामद

जामताड़ा पुलिस ने इस लूटकांड के उद्भेदन के लिए एसआईटी का गठन किया था.

जामताड़ा पुलिस ने इस लूटकांड के उद्भेदन के लिए एसआईटी का गठन किया था.

Jamtara News: पश्चिम बंगाल के बराकर निवासी व्यवसायी से 11 लाख रुपए लूट के मामले में जामताड़ा पुलिस ने बड़ी सफलता पाई. पुलिस ने इस घटना में शामिल 6 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. इनमें से 4 की गिरफ्तारी धनबाद से हुई. अपराधियों के पास से 5 लाख रुपये भी बरामद किये गये.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- सुमन भट्टाचार्य

जामताड़ा. पश्चिम बंगाल के बराकर निवासी व्यवसायी से 11 लाख रुपए लूट के मामले में जामताड़ा पुलिस ने बड़ी सफलता पाई. पुलिस ने इस घटना में शामिल 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया. इस बात की जानकारी एसपी मनोज स्वर्गियरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी. एसपी ने बताया कि इनमें जहां एक अपराधी रज्जाक अंसारी मिहिजाम थाना क्षेत्र का रहने वाला है, वहीं चार अपराधी गुलाम जुलानी, बाबू अंसारी, इम्तियाज अंसारी और गुड्डू अंसारी धनबाद के निरसा थाना तथा एक अपराधी समीर अंसारी उर्फ मशरूफ अंसारी गोविंदपुर थाना क्षेत्र का निवासी है. इनके पास से पुलिस ने लूटे गए रकम में से 4.79 लाख भी बरामद कर लिये. साथ ही लूट कांड में प्रयुक्त किए गए पॉइंट 32 बोर की एक देसी पिस्टल, दो मैगजीन तथा छह जिंदा कारतूस एवं पॉइंट 315 बोर की एक देसी कट्टा तथा एक जिंदा कारतूस, कांड में प्रयुक्त दो मोटरसाइकिल, 5 मोबाइल सेट तथा मोबाइल सिम बरामद किये गये.

बता दें कि बीते 12 मई को पश्चिम बंगाल के कुल्टी थाना क्षेत्र के बराकर निवासी खाद्यान्न व्यवसाई नीतीश सुभाषरिया जामताड़ा से तगादा कर अपने घर लौट रहे थे. इसी दरमियान जामताड़ा- मिहिजाम मुख्य पथ पर बोदमा पोल फैक्ट्री के पास एक स्कॉर्पियो तथा दो बाइक पर सवार हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े उनसे 11 लाख रुपए तथा दो मोबाइल छीन लिये और फरार हो गए. इस दौरान अपराधियों ने एक राउंड फायरिंग भी की.

इस मामले को लेकर पीड़ित व्यवसायी की शिकायत पर एसपी ने जामताड़ा एसडीपीओ आनंद ज्योति मिंज के नेतृत्व में एक एसआइटी टीम का गठन किया. जिसमें नारायणपुर के सर्किल इंस्पेक्टर मनोज कुमार, जामताड़ा इंस्पेक्टर सुनील चौधरी, जामताड़ा थाना प्रभारी अब्दुल रहमान, मिहिजाम थाना प्रभारी अरविंद सिंह तथा साइबर थाना के इंस्पेक्टर संजय कुमार सहित दर्जनों पुलिस पदाधिकारी शामिल रहे. उक्त एसआइटी ने मिहिजाम तथा धनबाद जिले के निरसा एवं गोविंदपुर थाना क्षेत्र में छापेमारी की. और छह अपराधियों को गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार अपराधियों में से मिहिजाम के रज्जाक अंसारी, समीर अंसारी उर्फ मसरूफ अंसारी, इम्तियाज अंसारी तथा गुड्डू अंसारी का इतिहास दागदार रहा है. वहीं दो अन्य अपराधी का इतिहास भी पुलिस खंगालने में जुटी है. वहीं गिरफ्तार किए गए अपराधियों की निशानदेही पर घटना में शामिल अन्य चार अपराधियों की तलाश में पुलिस की छापेमारी कर रही है. पुलिस का दावा है कि इन्हें भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Jharkhand news, Loot

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर