जामताड़ा में बेकाबू पिकअप ने कार को मारी टक्कर, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

इस दुर्घटना में कार में सवार दो बच्चे घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है (फाइल फोटो)

पुलिस सूत्रों के मुताबिक धनबाद (Dhanbad) से बिहार के कटिहार (Katihar) जा रही कार की जामताड़ा थाना क्षेत्र के सतसाल में विपरीत दिशा से आ रही पिकअप वैन से जोरदार भिड़ंत हो गई. पुलिस के मुताबिक हादसे के शिकार लोग छठ मनाने के लिए बिहार के कटिहार जिले में स्थित अपने गांव रोनिया जा रहे थे

  • Share this:
    जामताड़ा. झारखंड के जामताड़ा जिले (Jamtara) में तेज रफ्तार कार और पिकअप वैन के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस हादसे (Road Accident) में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस सूत्रों के मुताबिक धनबाद (Dhanbad) से बिहार के कटिहार (Katihar) जा रही कार की जामताड़ा थाना क्षेत्र के सतसाल में विपरीत दिशा से आ रही पिकअप वैन से जोरदार भिड़ंत हो गई. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए.

    जामताड़ा के उप उपायुक्त नमन प्रियेष लकड़ा ने बताया कि दुर्घघटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर शवों को कार से बाहर निकाला. साथ ही घायल हुए दोनों बच्चों को भी बाहर निकाला. इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान विश्वनाथ मिश्र (55), उनकी पत्नी यरस (50), बेटा सुमित मिश्र (32) और बहू रागिनी मिश्र (30) के रूप में की गई है. दुर्घटना में पांच वर्ष की पोती खुशी और तीन वर्ष का पोता पीयूष जख्मी हुए हैं.

    लकड़ा ने बताया कि विश्वनाथ मिश्र रिटायर्ड फौजी थे और वर्तमान में धनबाद में मंडल रेल प्रबंधक के कार्यालय में कार्यरत थे. यह पूरा परिवार छठ मनाने के लिए कार से बिहार के कटिहार जिले में स्थित अपने गांव रोनिया जा रहा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.