गर्लफ्रेंड अचानक से बन गई पत्‍नी, कहां और कैसे हुआ यह वाकया, पढ़ें पूरी खबर

लड़का और लड़की प्रेम प्रसंग में थे

लड़का और लड़की प्रेम प्रसंग में थे

Jharkhand News: लड़के और लड़की एक दूसरे से प्‍यार करते थे और दोनों छुप-छुपकर एक दूसरे से मिलते रहते थे. गुरुवार जब प्रेमी अपनी प्रेम‍िका से म‍िलने पहुंचा तो ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया. इसके बाद करीब एक घंटे तक हाईवोल्‍टेज ड्रामा चला और बाद में दोनों की शादी करा दी गई.

  • Share this:

रिपोर्ट- सुमन भट्टाचार्य

जामताड़ा. देश में जहां कोरोनावायरस की दूसरी लहर से लोग पीड़ित हैं. रोजगार व्यवसाय के लिए चिंतित हैं. वहीं इन सभी से बेफिक्र युवाओं का प्रेम प्रसंग का बुखार स‍िर पर चढ़ा हुआ है. झारखंड के जामताड़ा के करमाटांड़ थाना क्षेत्र के धरुवाड़ीह गांव की आशा कुमारी और काशीटांड गांव के नरेश मंडल के पुत्र जितेंद्र मंडल दोनों को प्रेम प्रसंग के दौरान लोगों ने पकड़ ल‍िया.

बताया जा रहा है कि लड़का और लड़की प्रेम प्रसंग में थे.दोनों छुप-छुपकर एक दूसरे से मिलते रहते थे, जिसके बाद गुरुवार की देर शाम ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया और शादी करने का दबाव बनाने लगे. ग्रामीणों का लगभग 1 घंटे तक हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा. ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर रख लिया. इसकी खबर लड़के के पिता को मिली. पिता मौके पर पहुंचे तो ग्रामीणों ने शादी का प्रस्ताव रखा, लेकिन युवक के पिता इस शादी को मानने के लिए तैयार नहीं हुए, जिसके बाद ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गए.

ग्रामीण और लड़के के पिता में काफी देर तक बहस चलती रही, जिसकी सूचना पुलिस को मिली. दोनों के बालिग होने के कारण ग्रामीणों ने दोनों की शादी करवा दी. मौके पर पहुंची पुलिस को प्रेमी युगल को छुटाने के लिए ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा. पुलिस गांव के माहौल को देखकर प्रेमी युगल को थाना लाना चाहती थी. लेकिन ग्रामीणों ने पुलिस के प्रस्ताव को ठुकराकर पहले शादी का प्रस्ताव रखा.
लड़की के पिता कालेश्वर मंडल ने लड़के और लड़की शादी के लिए तैयार है, लेकिन लड़के के मां द्वारा जोरदार विरोध जताने पर ग्रामीणों ने लड़के की मां को समझाया. स्थानीय नेता महेंद्र मंडल मौके पर पहुंच उग्र ग्रामीणों एवं परिजनों को शांत कराया. पुलिस की सहमति में दोनों की शादी करवाई गई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज