होम /न्यूज /झारखंड /

महाराष्ट्र और हिमाचल पुलिस की जामताड़ा में दबिश, अगल-अलग जगहों से 2 साइबर अपराधियों को दबोचा

महाराष्ट्र और हिमाचल पुलिस की जामताड़ा में दबिश, अगल-अलग जगहों से 2 साइबर अपराधियों को दबोचा

महाराष्ट्र और हिमाचल पुलिस ने जामताड़ा से दो साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया.

महाराष्ट्र और हिमाचल पुलिस ने जामताड़ा से दो साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया.

Jamtara Cyber Crime: सलैया गांव के साइबर अपराधी विक्रम मंडल पर महाराष्ट्र के ठाणे निवासी से 98 हजार रुपये की ठगी करने का आरोप है. वहीं जरुआ निवासी साइबर अपराधी तौहीद अंसारी पर हिमाचल प्रदेश के नादौन के एक शख्स से 1 लाख 31 हजार रुपए की ठगी करने का आरोप है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- सुमन भट्टाचार्य

    जामताड़ा. झारखंड का जामताड़ा जिला यूं तो साइबर अपराधियों के लिए बदनाम है. यहां पूरे देश की पुलिस साइबर अपराधियों को पकड़ने के लिए पहुंचती है. इसी सिलसिले में महाराष्ट्र की पुलिस और हिमाचल प्रदेश की पुलिस ने जामताड़ा पहुंच कर दो शातिर साइबर अपराधियों को साइबर थाना पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया.

    महाराष्ट्र पुलिस ने जामताड़ा साइबर थाना पुलिस के साथ करमाटांड़ के सलैया गांव में छापेमारी कर साइबर अपराधी विक्रम कुमार मंडल को गिरफ्तार किया. वहीं हिमाचल प्रदेश की पुलिस ने नारायणपुर थाने के जेरुआ गांव में छापेमारी कर साइबर अपराधी तौहीद अंसारी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई.

    जामताड़ा साइबर थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर साइबर डीएसपी मंजरूल होदा ने बताया कि सलैया गांव के साइबर अपराधी विक्रम मंडल पर महाराष्ट्र के ठाणे निवासी से 98 हजार रुपये की ठगी करने का आरोप है. वहीं जरुआ निवासी साइबर अपराधी तौहीद अंसारी पर हिमाचल प्रदेश के नादौन के एक शख्स से 1 लाख 31 हजार रुपए की ठगी करने का आरोप है. गिरफ्तार दोनों साइबर अपराधियों के ऊपर महाराष्ट्र और हिमाचल प्रदेश में साइबर ठगी के मामले दर्ज हैं. छापेमारी के दौरान पुलिस ने इन अपराधियों के पास से 4 मोबाइल, 13 सिम, 1 पासबुक, 2 एटीएम कार्ड और 1 आधार कार्ड बरामद किया है.

    Tags: Himachal Police, Jamtara Cyber Crime, Jharkhand news, Maharastra news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर