Home /News /jharkhand /

masked criminals loot rs 12 lakh from bengal businessman in jamtara jhnj

जामताड़ा में नकाबपोश अपराधियों ने बंगाल के कारोबारी से लूटे 12 लाख रुपये, फायरिंग कर हुए फरार

जामताड़ा में अपराधियों ने दिनदहाड़े 12 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये.

जामताड़ा में अपराधियों ने दिनदहाड़े 12 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये.

Jamtara News: पश्चिम बंगाल के बराकर के व्यवसायी नितेश कुमार सुवासारिया जामताड़ा से करीब 12 से 14 लाख रुपए लेकर बराकर लौट रहे थे. इसी क्रम में नकाबपोश अपराधियों ने ओवरटेक कर उनकी गाड़ी को रोका. फिर व्यवसाई और उनके सहयोगियों से मारपीट कर रुपए से भरे बैग छिनकर फरार हो गये.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- सुमन भट्टाचार्य

जामताड़ा. झारखंड के जामताड़ा जिले के मिहिजाम थाना क्षेत्र में बोदमा पोल फैक्टरी के समीप गुरुवार दोपहर पिस्तौल की नोक पर नकाबपोश अपराधियों ने दिनदहाड़े लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि इस दौरान अपराधियों ने एक राउंड फायरिंग भी की. मिली जानकारी के अनुसार हुंडई क्रेटा वाहन से पश्चिम बंगाल के बराकर के व्यवसायी नीतेश कुमार सुवासारिया अपने दो मुंशी तथा चालक के साथ जामताड़ा से तगादा कर करीब 12 से 14 लाख रुपए लेकर बराकर लौट रहे थे. इसी क्रम में बोदमा पोल फैक्ट्री के समीप गाड़ी का पीछा कर रहे नकाबपोश अपराधियों ने गाड़ी को ओवरटेक कर रोका. और व्यवसाई तथा उनके सहयोगी से मारपीट कर रुपए से भरे बैग छिन फरार हो गये.

घटना की सूचना पाकर सर्किल इंस्पेक्टर सुनील चौधरी, जामताड़ा थाना प्रभारी अब्दुल रहमान तथा मिहिजाम थाना प्रभारी अरविंद सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. इस संबंध में मिहिजाम थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि फिलहाल मिहिजाम में व्यवसाई तथा उनके सहयोगियों से पूछताछ की जा रही है तथा उनकी शिकायत ली जा रही है. लूटे गए रकम के बारे में अभी आकलन किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है.

Tags: Crime News, Jharkhand news, Loot

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर