Home /News /jharkhand /

नारेबाजी के बाद हाथापाई की नौबत, मोहनाबांक-नाला सड़क शिलान्यास पर सांसद-विधायक के समर्थक आमने-सामने

नारेबाजी के बाद हाथापाई की नौबत, मोहनाबांक-नाला सड़क शिलान्यास पर सांसद-विधायक के समर्थक आमने-सामने

झामुमो विधायक व स्पीकर रविंद्र महतो और भाजपा सांसद सुनील सोरेन के समर्थकों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई.

झामुमो विधायक व स्पीकर रविंद्र महतो और भाजपा सांसद सुनील सोरेन के समर्थकों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई.

Jamtara News: मुर्गाबनी- राजनगर सड़क के साथ जोड़ने वाले नाला मोहनाबांक सड़क की करीब चौदह किलोमीटर लंबी तथा सात मीटर चौड़ी सड़क के चौड़ीकरण सह निर्माण कार्य का शुभारंभ किया गया. इससे नाला प्रखंड क्षेत्र एवं फतेहपुर प्रखंड क्षेत्र के लोगों को आवागमन में काफी सहूलियत होगी.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- सुमन भट्टाचार्य
    जामताड़ा. नाला मोहनाबांक सड़क का शिलान्यास (Nala Mohanabank road foundation stone laid) विधानसभा अध्यक्ष रवींद्र नाथ महतो (Speaker Rabindra Nath Mahto) एवं दुमका सांसद सुनील सोरेन (Dumka MP Sunil Soren) ने संयुक्त रूप से फीता काटकर व नारियल फोड़ कर किया गया. इस दौरान स्थानीय विधायक सह विस अध्यक्ष रविंद्र नाथ महतो के समर्थन में झामुमो कार्यकर्ताओं के द्वारा गर्मजोशी से नारा लगाया जाता रहा तो दूसरी तरफ भाजपा सांसद सुनील सोरेन को समर्थकों की नारेबाजी से अफरा-तफरी का माहौल बन गया. काफी देर तक ऐसी स्थिति बन गई कि माहौल गरमाता हुआ लगा. एक वक्त तो नौबत हाथापाई तक आ गई. वहीं, पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बन कर रह गया और शोर-शराबे को देखते हुए सांसद को संबोधन खत्म करना पड़ा. हालांकि, विधानसभा अध्यक्ष रवींद्र नाथ महतो ने सभा को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं को शांत करने की अपील की, जिसके बाद उपायुक्त के हस्तक्षेप के बाद प्रशासन द्वारा आक्रोशित कार्यकर्ताओं को शांत कराया गया.

    अफरा-तफरी के माहौल को देखते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि विकास कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए जनता की सहयोग तथा बेहतर माहौल की जरूरत है. कहा कि बेहतर माहौल जनता ही दे सकती है. उन्होंने आगे कहा कि जनप्रतिनिधियों के बीच किसी तरह की कोई विवाद नहीं है और न ही आनेवाले दिनों के लिए विवाद रहनेवाला है. विधायक सह विस अध्यक्ष रवींद्र नाथ महतो ने कहा कि जनप्रतिनिधि सिर्फ क्षेत्र के विकास को लेकर तत्पर रहते हैं.

    विस अध्यक्ष रवींद्र नाथ महतो ने कहा कि सरकार की पहल पर सड़क निर्माण की स्वीकृति प्रदान की गई है. आने वाले दिनों में नाला अफजलपुर सड़क का भी पुनः निर्माण सह चौड़ीकरण कार्य जल्द ही प्रारंभ होने वाला है. स्पीकर ने  कहा कि संपूर्ण गुणवत्तापूर्ण सड़क का निर्माण कार्य को लेकर विभाग द्वारा निगरानी रखने की जरूरत है ताकि यहां के लोगों को एक बेहतरीन सड़क का लाभ मिल सके.

    आपको बता दें किमुर्गाबनी- राजनगर सड़क के साथ जोड़ने वाले नाला मोहनाबांक सड़क की करीब चौदह किलोमीटर लंबी तथा सात मीटर चौड़ी सड़क के चौड़ीकरण सह निर्माण कार्य का शुभारंभ किया गया. इससे नाला प्रखंड क्षेत्र एवं फतेहपुर प्रखंड क्षेत्र के लोगों को आवागमन में काफी सहूलियत होगी. सड़क का निर्माण कार्य एम के एस कंस्ट्रक्शन कंपनी देवघर के द्वारा किया जाना है. एकारनामा की लागत 29 करोड़ पच्चीस लाख 23 हजार पांच सौ रुपए है, जो पथ निर्माण विभाग झारखंड सरकार की देखरेख में किया जाएगा.

    Tags: Jharkhand news, Jharkhand Politics, जामताड़ा

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर