जामताड़ा में मालगाड़ी के 7 डिब्‍बे पटरी से उतरे, एक दर्जन गाड़‍ियां प्रभावित

News18Hindi
Updated: August 25, 2019, 8:12 AM IST
जामताड़ा में मालगाड़ी के 7 डिब्‍बे पटरी से उतरे, एक दर्जन गाड़‍ियां प्रभावित
जामताड़ा में मालगाड़ी के सात डिब्‍बे पटरी से उतरे.

पूर्व रेलवे (Eastern Railway) के हावड़ा-दिल्ली मेन लाईन के आसनसोल डीविजन में हुई इस घटना से लगभग दो दर्जन से अधिक गाड़ियां (Trains) प्रभावित हो गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2019, 8:12 AM IST
  • Share this:
जामताड़ा के कसियाटांड़ हाॅल्ट के डाउन लाइन से जा रही मालगाड़ी अचानक डीरेल (goods train derail) हो गई. मालगाड़ी की सात बोगियां पटरी से उतरने के साथ ही एक दूसरे पर चढ़ गईं. इससे ओवर हेड तार और रेल लाइन (Rail Line) बुरी तर‍ह क्षतिग्रस्त हो गई.

पूर्व रेलवे (Eastern Railway) के हावड़ा-दिल्ली मेन लाईन के आसनसोल डीविजन में हुई इस घटना से लगभग दो दर्जन से अधिक गाड़ियां प्रभावित हो गईं. हादसे के बाद रेलवे के पी डब्ल्यूआई, टीआई, आरपीएफ इंस्पेक्टर, सिग्नल इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे और वरिष्‍ठ अधिकारियों को हादसे की सूचना दी. फिलहाल ट्रेन के डिब्‍बों को पटरी से हटाने का काम किया जा रहा है. वहीं रेलवे लाइन को जल्‍द से जल्‍द परिचालन के लिए सूचारू करने की कोशिश की जा रही है.

एक दर्जन ट्रेनों के रूट डायवर्ट
बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद अप एंड डाउन लाईन पर परिचालन प्रभावित है. कई एक्सप्रेस ट्रेनों (Express trains) के रूट डायवर्ट किए गए हैं. इनमें मौर्य एक्सप्रेस अप एंड डाउन, पाटली एक्सप्रेस अप, दुमका रांची एक्सप्रेस अप सहित कई ट्रेनें शामिल हैं.

ये भी पढ़ें

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जामताड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 7:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...