• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • जामताड़ा: आपूर्ति विभाग का कारनामा, रिटायर्ड अफसर के नाम से दिया जा रहा आदेश

जामताड़ा: आपूर्ति विभाग का कारनामा, रिटायर्ड अफसर के नाम से दिया जा रहा आदेश

इस संबंध में जिला आपूर्ति पदाधिकारी विकास तिर्की ने जांच की बात कही है.

इस संबंध में जिला आपूर्ति पदाधिकारी विकास तिर्की ने जांच की बात कही है.

Jamtara News: तत्कालीन प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी सह गोदाम प्रबंधक अरुण सिंह पिछले साल ही रिटायर हो चुके हैं. लेकिन अभी भी उनके नाम पर स्टोर आर्डर काटा जा रहा है.

  • Share this:

    रिपोर्ट- सुमन भट्टाचार्य
    जामताड़ा. झारखंड के जामताड़ा में आपूर्ति विभाग के कारनामे हमेशा सुर्खियों में रहता है. नया मामला जिले के फतेहपुर प्रखंड आपूर्ति कार्यालय का है. यहां आपूर्ति विभाग में बीते वर्ष रिटायर हुए एजीएम अरुण सिंह का नाम अभी भी चलता है. किसी भी डीलर को जब गोदाम से माल का उठाव करना होता है तो अरुण सिंह के ही नाम से ही आदेश निर्गत होता है. ऐसा झारखंड सरकार के दस्तावेज कह रहे हैं. यानी अफसर तो रिटायर हो गए, लेकिन विभाग में उनके नाम का सिक्का आज भी चल रहा है.

    जानकारी के मुताबिक तत्कालीन प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी सह गोदाम प्रबंधक अरुण सिंह पिछले साल ही रिटायर हो चुके हैं. लेकिन अभी भी उनके नाम पर स्टोर आर्डर काटा जा रहा है. ये किसी बड़े गड़बड़झाले की ओर इशारा करता है. वर्तमान में गोदाम प्रबंधक फतेहपुर एमओ राजेश कुमार से जब इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

    इस मामले में फतेहपुर प्रखंड प्रमुख किरण बेसरा ने कहा कि यह एक बहुत बड़ा घोटाला है. इस मुद्दे को वो प्रखंड एवं जिला स्तर पर उठाएंगे.

    बता दें कि गोदाम में चावल के एवज में स्टोर इश्यू ऑर्डर जनवितरण दुकानदारों को दिया जाता है. लेकिन फतेहपुर प्रखंड के गोदाम में रिटायर अधिकारी के नाम पर इश्यू ऑर्डर काटा जा रहा है. वहीं इस पूरे मामले पर पूछे जाने पर जिला आपूर्ति पदाधिकारी विकास तिर्की ने जांच कर आवश्यक सुधार करने की बात कही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज