झारखंड: कोरोना से जंग में जामताड़ा जिले ने भी मारी बाजी, दोनों मरीज हुए ठीक
Jamtara News in Hindi

झारखंड: कोरोना से जंग में जामताड़ा जिले ने भी मारी बाजी, दोनों मरीज हुए ठीक
राज्य में संक्रमितों का आंकड़ा 35 हजार के paar

Jamtara Covid-19 Update: जामताड़ा में 26 अप्रैल को पहला मरीज कुंडहित प्रखंड में मिला था, जबकि दूसरा मरीज 29 अप्रैल को नाला क्वारंटाइन सेंटर में मिला

  • Share this:
जामताड़ा. जिले के दोनों कोरोना मरीजों (Corona Patients) की चौथी रिपोर्ट भी निगेटिव आई है. इसी के साथ जामताड़ा (Jamtara) फिलहाल कोरोनामुक्त हो गया है. कोविड-19 हॉस्पिटल के प्रभारी डॉ दुर्गेश झा ने इस बात की पुष्टि की है कि दोनों मरीजों की चौथी रिपोर्ट भी निगेटिव आई है. दो दिन पहले दोनों मरीजों की रिपोर्ट जांच के लिए धनबाद पीएमसीएच भेजी गई थी.

26 और 29 अप्रैल को मिले थे दोनों मरीज 

बता दें कि जामताड़ा में 26 अप्रैल को पहला मरीज कुंडहित प्रखंड में मिला था. सक्रमित शख्स पश्चिम बंगाल के जमुरिया से 9 अप्रैल को घर आया था. उसे 10 अप्रैल को सिंहवाहिनी हाईस्कूल में क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था. उसी दिन उसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था. जांच में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वहीं दूसरा मरीज 29 अप्रैल को नाला क्वारंटाइन सेंटर में मिला. यह शख्स कोलकाता से बांका जा रहा था. इसी दौरान उसे नाला में क्वारंटाइन किया गया था. दोनों मरीज फिलहाल उदलबनी स्थित कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती हैं. दोनों को जल्द अस्पताल में छुट्टी दी जाएगी.



राज्य के 24 में से 17 जिले कोरोना की चपेट में
बता दें कि रविवार को झारखंड के दो नये जिले लोहरदगा और रामगढ़ में भी कोरोना ने दस्तक दी. इसी के साथ ही अब राज्य के 24 में से 17 जिले कोरोना की चपेट में आ गये हैं. रविवार को कोरोना वायरस (COVID-19) संक्रमण के छह नए मामले सामने आये. जिससे प्रदेश में संक्रमित की संख्या बढ़कर 223 हो गई है. अब तक राज्य में कोरोना से तीन मरीजों की मौत हो चुकी है, जबकि 108 मरीज ठीक हो गये हैं. फिलहाल एक्टिव केस 112 हैं. रविवार को रामगढ़ में दो, रांची, हजारीबाग, लोहरदगा और देवघर में एक-एक कोरोना मरीज मिले.

ये भी पढ़ें- Lockdown 4.0: झारखंड में किसी रियायत की उम्मीद कम, जानें हेमंत सरकार का रुख
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading