जमुआ: तिलक से एक दिन पहले प्रेमी के साथ फरार हुई युवती, तारापीठ में रचाई शादी

गिरिढ़ीह में एक प्रेमी के साथ भागकर प्रमिका ने शादी रचा ली है.

गिरिढ़ीह में एक प्रेमी के साथ भागकर प्रमिका ने शादी रचा ली है.

जमुआ (Jamua) में एक युवती तिलक से एक दिन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. इसके बाद पश्चिम बंगाल (West Bengal) के तारापीठ में जाकर शादी रचा ली. युवती के घर वालों ने लड़के के खिलाफ अपहरण (Kidnaping) का केस दर्ज कराया है.

  • Share this:

गिरिडीह. जमुआ की एक युवती तिलक के एक दिन पूर्व प्रेमी (Lover) के संग फरार हो गई. युवती की शादी तय हो चुकी थी और 12 मई को तिलक का था. लेकिन, एक दिन पहसे ही वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई और पश्चिम बंगाल (West Bengal) के तारापीठ मंदिर में शादी रचा ली. परिजनों और स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी तब हुई जब खुद युवती ने शादी का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल किया.

मामला जमुआ प्रखंड मुख्यालय के निकट की है, जहां ब्लॉक कैंपस के निकट रहने वाली 24 वर्षीय आंचल वर्मा अपने अपने घर से भागकर पड़ोस में रहने वाले प्रेमी राहुल मेहतर से पश्चिम बंगाल में शादी रचा ली. हालांकि लड़की के परिजनों ने जमुआ थाना में लड़की के अपहरण का केस दर्ज कराया है.

वहीं जमुआ थाना प्रभारी प्रदीप कुमार दास ने कहा कि मामले में सनहा दर्ज कर छानबीन की जा रही है. हालांकि लड़की ने जारी वीडियो में कहा है कि पुलिस मेरे ससुराल वालों को तंग ना करे. इसमें राहुल की कोई गलती नहीं है मैंने खुद भागकर इनसे शादी की है.

Jharkhand : बेहद बीमार अस्पताल! क्वारंटाइन सेंटर में मरीज़ नहीं, कैंपस में घूमते हैं जानवर
बताया जाता है कि परिजन शादी की तैयारी में जुटे थे और 12 मई को तिलक की तैयारी हो रही थी. लेकिन, युवती 11 मई को शाम 4:00 बजे अपने प्रेमी राहुल के साथ फरार हो गई. घर वालों ने अगल-बगल एवं रिश्तेदार के यहां खोजबीन की लेकिन कहीं पता नहीं चला. अंत में लड़की के पिता बिरेंद्र प्रसाद वर्मा ने स्थानीय थाने में लिखित शिकायत की. आशंका जताई गई कि पड़ोस में रहने वाले राहुल मेहतर ने उससे शादी की नियत से भगा कर कहीं ले गया है, क्योंकि मेरी बच्ची के मोबाइल में राहुल का बराबर कॉल आता रहता था.

वीडियो के माध्यम से प्रेमिका ने अपने घर वालों एवं पुलिस से कहा कि मैं अपनी मर्जी से राहुल मेहतर के साथ आई हूं. मेरी उम्र 24 वर्ष है और मैं बालिग हूं. लिहाजा हमने अपनी मर्जी से राहुल के साथ मंदिर में शादी रचाई हूं. लिहाजा अब मेरे पति एवं ससुराल वालों के साथ कोई बदसलूकी नहीं करें.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज