Home /News /jharkhand /

गोड्डा खान हादसा : परिजन-कर्मचरियों का टूटा सब्र, अधिकारियों को बनाया बंधक, रास्ता जाम

गोड्डा खान हादसा : परिजन-कर्मचरियों का टूटा सब्र, अधिकारियों को बनाया बंधक, रास्ता जाम

गोड्डा ललमटिया खान हादसा मामले में महालक्ष्मी के वर्करों और परिजनों का सब्र आखिर टूट ही गया. आक्रोशित कर्मचारियों और परिजनों ने शनिवार सुबह जम कर हंगामा मचाया. रास्ते जाम कर दिए. कंपनी के कई अधिकारियों को करीब घंटे भर तक बंधक बना कर रखा.

अधिक पढ़ें ...
    गोड्डा ललमटिया खान हादसा मामले में महालक्ष्मी के वर्करों और परिजनों का सब्र आखिर टूट ही गया. आक्रोशित कर्मचारियों और परिजनों ने शनिवार सुबह जम कर हंगामा मचाया. साथ ही कई अधिकारियों को करीब घंटे भर बंधक बनाए रखा.

    क्या है मामला

    शनिवार को कोहरे के कारण राहत कार्य में देरी हो रही थी. इससे मृतकों के परिजन आक्रोशित हो गए. खदान तक जाने रास्ते को जाम कर दिया. आक्रोशित परिजनों और कर्मचारियों ने अधिकारियों को घटना स्थल पर जाने से रोका. एनडीआरएफ टीम को भी खदान तक नहीं पहुंचने दिया. बाद में परिजनों और कर्मचारियों को डिप्टी सीपीएम और मैनेजर प्रमोद कुमार समेत कई अधिकारियों को बंधक बना लिया था. करीब घंटे भर उन्हें घटना स्थल पर रोक रखा.

    222

    परिजनों ने घटना के लिए उन्हें जिम्मेवार बताया और उनके खिलाफ जम कर नारे लगाए. सीआईएसएफ जवानों ने अधिकारियों को बहुत मुश्किल से बाहर निकाला. इसके लिए जवानों को हल्का बल प्रयोग तक करना पड़ा.

     

     

     

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर