होम /न्यूज /झारखंड /जेवीएम 11 और 12 जून को करेगी आर्थिक नाकेबंदी

जेवीएम 11 और 12 जून को करेगी आर्थिक नाकेबंदी

FILE PHOTO

FILE PHOTO

स्थानीय नीति को लेकर झारखंड विकास मोर्चा (जेवीएम) पूरे राज्य में नाकेबंदी करेगी. जेवीएम के सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने इ ...अधिक पढ़ें

    स्थानीय नीति को लेकर झारखंड विकास मोर्चा (जेवीएम) पूरे राज्य में नाकेबंदी करेगी. जेवीएम के सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने इस बाबत घोषणा करते हुए कहा कि पूरे राज्य में स्थानीय नीति के विरोध में 11 और 12 जून को आर्थिक नाकेबंदी किया जाएगा.

    इसके साथ ही बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि रघुवर सरकार स्थानीय नीति वापस ले वरना इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. बाबूलाल मरांडी ने कहा कि स्थानीय नीति के विरोध में खुद बीजेपी के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा है. मुंडा झारखंड के स्थानीय लोगों का दुख-दर्द समझते हैं.

    इसके साथ ही सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के 14 मई को स्थानीय नीति को लेकर झारखण्ड बंद का नैतिक समर्थ करने की बात भी कही है.

    गौरतलब है कि हेमंत सोरेन ने स्थानीय नीति के मुद्दे पर पिछले दिनों यह निर्णय लिया था कि झारखण्ड मुक्ति मोर्चा राज्य की जनता के भावनाओं को समझते हुए स्थानीय नीति का हर संभव विरोध करेगी, जबतक रघुवर सरकार यह अपना निर्णय वापस नहीं ले लेती है. जेएमएम 14 मई को झारखण्ड बंद कर मंत्री परिषद में पारित स्थानीय नीति को वापस लेने की मांग सरकार से करेगी.

    Tags: Babulal marandi

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें