रोड पर पत्थर रखकर लोगों को लूटते थे, पुलिस ने 3 बदमाशों को दबोचा

डीएसपी जयदीप लकड़ा ने बताया कि ये लोग रास्ते में पत्थर डालकर लूटकांड को अंजाम देते थे. पुलिस को इनके चार साथियों की तलाश है, जो फरार चल रहे हैं.

News18 Jharkhand
Updated: July 2, 2019, 5:25 PM IST
रोड पर पत्थर रखकर लोगों को लूटते थे, पुलिस ने 3 बदमाशों को दबोचा
ये लोग रास्ते में पत्थर डालकर लूटकांड को अंजाम देते थे. पुलिस को इनके चार साथियों की तलाश है, जो फरार चल रहे हैं.
News18 Jharkhand
Updated: July 2, 2019, 5:25 PM IST
खूंटी पुलिस ने रोड पर पत्थर रखकर लूट को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को दबोच लिया. इनके पास से चौकीदार से लूटी गई बाइक और कागजात बरामद किये गये. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनके गिरोह में कुल सात सदस्य हैं. पुलिस चार अन्य की गिरफ्तारी के लिए कोशिश कर रही है.

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि खूंटी- चाईबासा रोड पर सेरेंगडीह गांव के पास कुछ अपराधी लूटपाट को अंजाम देने की फिराक में घुम रहे हैं. इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए थानाप्रभारी के नेतृत्व में टीम गठित छापेमारी की गई. पुलिस को देखते ही लुटेरे मौके से भागने लगे. लेकिन पुलिस ने उन्हें खदेड़ कर पकड़ लिया.

पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम बुदू पूर्ति, अनीश भेंगरा उर्फ छोटू और अनमोल टूटी बताया. इनके पास से चौकीदार से लूटी हुई एक बाइक और अन्य वाहनों के कागजात बरामद किये गये. डीएसपी जयदीप लकड़ा ने बताया कि ये लोग रास्ते में पत्थर डालकर लूटकांड को अंजाम देते थे. जिले के बाजार टांड़ और बीरबांकी इलाके में कई लूट को अंजाम दिया. पुलिस को इनके चार साथियों की तलाश है, जो फरार चल रहे हैं.

रिपोर्ट- अरविंद कुमार

ये भी पढ़ें- झारखंड में नक्सली बच्चों को करते हैं भर्ती- गृह मंत्रालय

पलामू: नक्सलियों के 5 केन बम नाले से बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खूंटी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 5:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...