Assembly Banner 2021

छत्तीसगढ़ से अगवा 6 वर्षीय बच्चा झारखंड के खूंटी में बरामद, 3 किडनैपर गिरफ्तार

3 किडनैपर सफेद रंग की कार से 6 साल के बच्चे को अगवा कर भाग रहे थे.

3 किडनैपर सफेद रंग की कार से 6 साल के बच्चे को अगवा कर भाग रहे थे.

Khunti News: तीन अपहरणकर्ता सफेद रंग की कार से व्यवसायी के 6 वर्षीय बेटे को अपहरण कर भाग रहे थे. लेकिन अपहरण के कुछ ही घंटे बाद ही छत्तीसगढ़ पुलिस के इनपुट पर खूंटी पुलिस ने शिवांश को सुरक्षित रिहा करा लिया.

  • Share this:
खूंटी. छत्तीसगढ़ से अगवा (Kidnapping) 6 वर्षीय बच्चे को झारखंड के खूंटी में बरामद किया गया. पुलिस ने बच्चे को सुरक्षित बरामद करने के साथ-साथ 3 अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तीनों अपहरणकर्ता छत्तीसगढ़ के ही रहने वाले हैं. गिरफ्तार अपहरणकर्ताओं की पहचान निखिल कुमार महंत उर्फ खिलावन, अमर दास महंत और संजय सिरदार के रूप में हुई.

जानकारी के मुताबिक तीन अपहरणकर्ता सफेद रंग की कार से व्यवसायी रमेश अग्रवाल के 6 वर्षीय बेटे शिवांश को अपहरण कर भाग रहे थे. लेकिन अपहरण के कुछ घंटे बाद ही छत्तीसगढ़ पुलिस के इनपुट पर खूंटी पुलिस ने शिवांश को सुरक्षित रिहा करा लिया. रविवार सुबह छत्तीसगढ़ पुलिस खूंटी पहुंचकर अपहृत बालक और गिरफ्तार तीनों अपहरणकर्ताओं को कोर्ट में पेशी के बाद अपने साथ छत्तीसगढ़ लेकर चली गई.

खूंटी एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि शनिवार की रात छत्तीसगढ़ के रायगढ़ एसपी से फोन पर यह सूचना मिली कि रायगढ़ के एक व्यवसायी के 6 वर्षीय पुत्र का अपहरण कर अपहरणकर्ता उसे रांची की ओर ले जा रहे हैं. इसी सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए खूंटी पुलिस ने जिले के कर्रा, तोरपा, जरियागढ़ एवं खूंटी थाना इलाकों में देर रात वाहनों की चेकिंग शुरू की. इसी दौरान खूंटी थाने की पुलिस ने मिश्रा टोली के पास सफेद रंग की आर्टिका कार से अगवा बालक को सुरक्षित बरामद किया. साथ ही कार में बैठे तीनों अपहरणकर्ताओं को धर दबोचा.



खूंटी थाने की टीम में थानाप्रभारी जयदीप टोप्पो, पुलिस अवर निरीक्षक पुष्पराज कुमार और अजय कुमार भगत, सहायक अवर निरीक्षक डोमन टुडू, सहित सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज