खूंटी थाना के सामने 14 सौ किलो डोडा के साथ 7 तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने तस्करों के पास से एक ट्रक, एक ऑल्टो कार और 78 हजार रुपये बरामद किये. जब्त डोडे की कीमत 22 लाख रुपये आंकी गई है.

News18 Jharkhand
Updated: April 1, 2019, 6:15 PM IST
खूंटी थाना के सामने 14 सौ किलो डोडा के साथ 7 तस्कर गिरफ्तार
14 सौ किलो डोडा के साथ 7 तस्कर गिरफ्तार
News18 Jharkhand
Updated: April 1, 2019, 6:15 PM IST
खूंटी में थाने के ठीक सामने 1438 किलो डोडा के साथ 7 तस्करों को गिरफ्तार किया गया. इनके पास से एक ट्रक, एक ऑल्टो कार और 78 हजार रुपये बरामद किये गये. जब्त डोडे की कीमत 22 लाख रुपये आंकी गई है.

दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि खूंटी से ट्रक में डोडा रांची ले जाया जा रहा है. इस सूचना पर एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित कर वाहन चेकिंग अभियान चलाई गई. खूंटी थाना के सामने हरियाणा नंबर के ट्रक को रुकवाकर तलाशी ली गई, तो ऊपर कुछ नहीं मिला. लेकिन ट्रक से डोडे की महक आ रही थी. पुलिस ने सघन तलाशी ली, तो आलू के बोरों को हटाने के बाद अंदर में डोडा के बोरे नजर आये. ट्रक से पुलिस ने 97 बोरा डोडा जब्त किया.

ट्रक के आगे- आगे चल रही ऑल्टो कार चल रही थी. पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर और खलासी से पूछताछ की, तो ऑल्टो सवार सात तस्करों की सच्चाई सामने आई. उनमें से चार लातेहार, एक रांची के बुढ़मू और दो उत्तरप्रदेश के रहने वाले हैं. सभी को पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया है.

रिपोर्ट- अरविंद कुमार

ये भी पढ़ें- हजारीबाग: ट्रक से सौ बोरा डोडा जब्त, आलू से ढकी थीं नशे की बोरियां

धनबाद से लाकर रांची में बेचा जाता था ब्राउन शुगर, 3 तस्कर गिरफ्तार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खूंटी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2019, 6:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...