Assembly Banner 2021

नाबालिग बच्चियों के साथ गैंगरेप नहीं छेड़खानी हुई- खूंटी एसपी

एसपी ने बताया कि नाबालिग बच्चियों के साथ गैंगरेप नहीं छेड़खानी हुई. (सांकेतिक तस्वीर)

एसपी ने बताया कि नाबालिग बच्चियों के साथ गैंगरेप नहीं छेड़खानी हुई. (सांकेतिक तस्वीर)

एसपी ने बताया कि इस मामले में पोक्सो एक्ट के तहत आरोपियों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. गिरफ्त में आए पांच आरोपी बगल के हातुदामी गांव के हैं. इनमें से एक नाबालिग है.

  • Share this:
खूंटी. जिले के कालामाटी में 6 नाबालिग लड़कियों (Minor Girls) के साथ गैंगरेप (Gang Rape) नहीं छेड़खानी हुई. ये पुलिस का कहना है. खूंटी एसपी आशुतोष शेखर ने कहा कि बच्चियों के साथ दुष्कर्म की वारदात नहीं हुई, बल्कि 5 युवकों ने छेड़खानी की. एसपी ने बताया कि इस मामले में पोक्सो एक्ट के तहत आरोपियों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. गिरफ्त में आए पांच आरोपी बगल के हातुदामी गांव के हैं. इनमें से एक नाबालिग है.

चार बालिग आरोपियों की पहचान राजेश सांगा, प्रवीण नाग, अविनाथ और सागर आइंद के रूप में हुई है. पुलिस इनसे घटना के बारे में पूछताछ कर रही है. वहीं नाबालिग आरोपी को रिमांड होम भेजा दिया गया है. जांच में एफएसएल टीम का भी सहारा लिया गया है. मेडिकल बोर्ड का भी गठन किया गया, जो पीड़िताओं की मेडिकल जांच करेगी.

मेला देखने गई थी बच्चियां



पुलिस के मुताबिक, बुधवार शाम को फूदी गांव की छह बच्चियां पास में लगे रंगरोड़ी मेला देखने गई थीं. रात में घर लौटने के दौरान हातुदामी गांव के पांच युवकों ने इन्हें अगवा कर लिया और छेड़खानी की. इनमें से दो बच्चियां रात में ही युवकों के चंगुल से छूटकर किसी तरह गांव पहुंचीं. और घटना की जानकारी घरवालों को दी. इसके बाद घरवाले हातुदामी गांव जाकर एक घर से बाकी चार बच्चियों को छुड़ाकर लाया.
गांववालों की सूचना पर पुलिस गुरुवार सुबह फूदी गांव पहुंचकर मामले की छानबीन की. और छापेमारी कर आरोपियों की गिरफ्तारी की. हालांकि गांववालों का आरोप है कि बच्चियों के साथ गलत किया गया.

इनपुट- अरविंद कुमार

ये भी पढ़ें- पैसेंजर ट्रेन पर टूटकर गिरा ओएचई वायर, जान बचाने के लिए चलती ट्रेन से कूदे यात्री 



  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज