Home /News /jharkhand /

खूंटी में दो नाबालिगों को अगवा कर 4 लोगों ने किया गैंगरेप, आरोपियों से पहले से थी दोस्ती

खूंटी में दो नाबालिगों को अगवा कर 4 लोगों ने किया गैंगरेप, आरोपियों से पहले से थी दोस्ती

खूंटी पुलिस ने चार में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. दो में से एक नाबालिग है.

खूंटी पुलिस ने चार में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. दो में से एक नाबालिग है.

Khunti News: पीड़िताओं ने पुलिस को बताया कि दुष्कर्म करने वाले आरोपियों से उनकी पहले से दोस्ती थी. उनमें आपस में फोन पर बातचीत होती थी. फोन पर आरोपियों ने इन्हें बुलाया था. इसके बाद नाबालिगों को अगवा कर गैंगरेप किया गया.

    खूंटी. झारखंड के खूंटी जिले के तोरपा थानाक्षेत्र में दो नाबालिगों का अपहरण कर चार लोगों ने गैंगरेप किया. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार दो आरोपियों में से एक नाबालिक है. तोरपा एसडीपीओ ओमप्रकाश तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए मामले में शामिल दो अन्य साथियों के नाम भी बताए हैं. उन्होंने बताया कि गत 18 अक्टूबर को तोरपा थाना इलाके में दो नाबालिग लड़कियों को किसी अज्ञात द्वारा अपहरण करने की लिखित शिकायत दर्ज कराई थी.

    शिकायत पर तोरपा थाने में मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया. कांड की गंभीरता को देखते हुए खूंटी एसपी आशुतोष शेखर ने मामले की जांच के लिए टीम गठित की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पहले दोनों पीड़िताओं को बरामद किया. फिर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया.
    पीड़िताओं ने पुलिस को बताया कि दुष्कर्म करने वाले आरोपियों से उनकी पहले से दोस्ती थी. उनमें आपस में फोन पर बातचीत होती थी. फोन पर आरोपियों ने इन्हें बुलाया था. एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में अपने दो अन्य साथियों के साथ दोनों नाबालिगों के साथ गैंगरेप की बात को कबूल किया है. घटना में शामिल अन्य दो व्यक्तियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

    इस गैंगरेप के एक आरोपी तोपल सोय की शादी तय हो चुकी है. तोपल अड़की थाना क्षेत्र के कोचांग का रहने वाला है और उसकी शादी मुरहू थाना क्षेत्र के सेंदा गांव में तय हुई है. पुलिस ने उसे उसके होने वाले ससुराल सेंदा से गिरफ्तार किया है. इस संबंध में तोरपा थाना में अपहृत नाबालिक के पिता ने मामला दर्ज कराया था.

    Tags: Gangrape, Jharkhand news, Khunti district

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर