करिया मुंडा से आशीर्वाद लेकर अर्जुन मुंडा ने शुरू किया चुनाव प्रचार
Khunti News in Hindi

करिया मुंडा से आशीर्वाद लेकर अर्जुन मुंडा ने शुरू किया चुनाव प्रचार
करिया मुंडा से आशीर्वाद लेते अर्जुन मुंडा

अर्जुन मुंडा ने खूंटी के आठ बार सांसद रहे करिया मुंडा के घर जाकर उनका आशीर्वाद लिया. इस दौरान उनसे चुनावी रणनीति पर चर्चा भी की.

  • Share this:
पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने खूंटी में आम्रेश्वर धाम मंदिर में मत्था टेककर चुनाव प्रचार का आगाज किया. इस दौरान उनके साथ पत्नी मीरा मुंडा भी मौजूद थीं. दोनों ने एक साथ मंदिर में पूजा- अर्जना कर मां का आशीर्वाद लिया. मीरा ने माता के चरणों में चुनरी भी चढ़ाई.

मंदिर से अर्जुन मुंडा अनिगड़ा गांव पहुंचे. यहां उन्होंने खूंटी के आठ बार सांसद रहे करिया मुंडा के घर जाकर उनका आशीर्वाद लिया. इस दौरान उनसे चुनावी रणनीति पर चर्चा भी की. अर्जुन मुंडा ने कहा कि करिया मुंडा के आदर्शों और उनकी छवि को खूंटी लोकसभा क्षेत्र में बरक़रार रखेंगे. वहीं करिया मुंडा ने कहा कि टिकट मिलते ही अर्जुन को आशीर्वाद दे दिया था. लेकिन चुनाव जीतने के लिए कार्यकताओं को एकसाथ सामने आना होगा. इस बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है.

बाद में मुंडा ने जिले के बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की. खूंटी के ऊपर चौक पर पद यात्रा कर लोगों से मिले. बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया. मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा के आवास पर चुनाव कोर कमेटी की बैठक कर आगे की रणनीति पर चर्चा की.



बता दें कि इस बार बीजेपी ने करिया मुंडा का टिकट काटकर अर्जुन मुंडा को खूंटी से प्रत्याशी बनाया है. करिया मुंडा खूंटी से आठ बार सांसद रहे. हाल में उन्हें पद्म विभूषण सम्मान से नवाजा गया. टिकट कटने पर करिया मुंडा ने कहा कि वे खेती से राजनीति में गये थे. अब वे राजनीति से फिर खेती की ओर लौटेंगे. सरल स्वभाव के कारण करिया मुंडा को क्षेत्र की जनता काफी पसंद करती है.
इनपुट- अरविंद कुमार

ये भी पढ़ें- आरजेडी को एक और झटका, बीजेपी में शामिल हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गिरिनाथ सिंह

चतरा के लिए नया नहीं, क्षेत्र में काम करता रहा हूं: सुभाष यादव

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading