लाइव टीवी

हथियारबंद अपराधियों ने 6 माह के मासूम को किया अगवा, आधी रात पहुंचे थे घर

News18 Jharkhand
Updated: October 25, 2019, 5:14 PM IST
हथियारबंद अपराधियों ने 6 माह के मासूम को किया अगवा, आधी रात पहुंचे थे घर
आधी रात को हथियारबंद अपराधी घर पर धमके और बच्चे को लेकर फरार हो गये

मां के मुताबिक खेलते-खेलते अपराधी (Criminals) बच्चे को अपने साथ लेकर बाहर निकल गये और जब तक घरवाले कुछ समझ या कर पाते तब तक सभी अपराधी फरार हो गये.

  • Share this:
रांची. बुंडू थानाक्षेत्र के सिरकाडीह गांव में 6 माह के मासूम को हथियारबंद अपराधियों (Armed Criminals) ने अगवा (Kidnap) कर लिया. खाना खाकर घरवाले सो रहे थे, तभी आधी रात को नक्सलियों की तर्ज पर हथियारबंद अपराधियों ने घर के दरवाजे पर दस्तक दी. दरवाजा खुलवाने के बाद अपराधियों ने घरवालों को उनके लिए खाना बनाने को कहा और बच्चे के साथ खेलने लगे. इस दौरान अपराधियों ने पुरुषों को एक कमरे  में बंद कर रखा था.

मां के मुताबिक खेलते-खेलते अपराधी बच्चे को अपने साथ लेकर बाहर निकल गये और जब तक घरवाले कुछ समझ या कर पाते तब तक सभी अपराधी फरार हो गये. घटना के बाद भी घरवाले इस डर से चुप रहे कि बच्चा ले जाने वाले नक्सली हो सकते हैं.

victims
घटना से पीड़ित परिवार में दहशत का माहौल है. मां का रो-रो कर बुरा हाल है


घटना की सूचना पर शुक्रवार सुबह पुलिस गांव पहुंची और घरवालों से पूछताछ कर जानकारी ली. छानबीन में अपराधियों द्वारा लिया गया मोबाइल गांव के बाहर बरामद हुआ.

police
घटना की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की


घटना की सूचना पर स्थानीय विधायक विकास मुंडा ने भी परिजनों से मिलकर ढांढ़स बंधाया और प्रशासन से बातकर बच्चे की सकुशल बरामदगी की मांग की. घटना से इलाके में दहशत का माहौल है.

(रिपोर्ट- अरविंद कुमार)
Loading...

ये भी पढ़ें- सीआरपीएफ जवान ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, ठीक नहीं थी मानसिक हालत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए खूंटी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 5:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...